साठ फुट गहरे कुएं मे गिरा सांड :एनडीआरएफ एवं ग्रामीणो के प्रयासो से 18 घंटे बाद बाहर निकाला

उपखंड क्षेत्र के ग्राम टिटपुरी में साठ सत्तर फुट गहरे कुए मे गिरे एक आवारा सांड को बीस घंटे बाद सैंकड़ों ग्रामीणों व प्रशासन की मौजूदगी में सकुशल निकाला गया। इस दौरान सांड को बेहोश कर रस्सियों के सहारे बाहर निकाला गया।

Jun 22, 2023 - 09:08
 0
साठ फुट गहरे कुएं मे गिरा सांड :एनडीआरएफ एवं ग्रामीणो के प्रयासो से 18 घंटे बाद बाहर निकाला

कठूमर (अशोक भारद्वाज):- टिटपुरी सरपंच हरवीर बीजला ने बताया कि मंगलवार शाम पांच बजे टिटपुरी व पावटा के बीच ग्रेवल सडक पर मेवों के कुएं के पास दो आवारा सांड लड़ रहे थे कि इनमें से एक सांड कुएं में गिर गया। सूचना मिलने पर सरपंच हरवीर सिंह बीजला एवं अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे और सांड को निकालने का भरसक प्रयास किया।  लेकिन सांड नहीं निकल पाया। खेमचंद शर्मा आदि ग्रामीणों के द्वारा प्रशासन को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर अगले दिन बुधवार को तहसीलदार राजेश मीणा, गिरदावर प्रकाश सैनी, पटवारी ग्राम विकास अधिकारी गजेंद्र सिंह व विश्वेंद्र सिंह सहित एनडीआरएफ की टीम एवं नगर एवं टिटपुरी से गौ रक्षा दल के लोग मौके पर पहुंचे।

इस दौरान पशु चिकित्सकों द्वारा कुएं में ग्रामीणों को उतरकर सांड को बेहोशी के इंजेक्शन लगाए गए। और बाद में ग्रामीणों द्वारा रस्सा बांधकर सांड को कुएं से निकाला गया । हालांकि सांड को निकालने के लिए अलवर से क्रेन भी बुलाई गई ।लेकिन क्रेन  आने से पूर्व सांड को कुए से निकाल दिया। सांड को निकालने में शालु सैनी, राहुल यादव, लुक्का सैनी, रामकिशोर गुर्जर, आदि लोगों ने सहयोग किया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................