आटा-दूध जैसी खाद्य सामग्रियो पर जीएसटी लगाने के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ता ने प्रदर्शन कर दी गिरफ्तारी

आटा-दूध जैसी खाद्य सामग्रियो  पर जीएसटी लगाने के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ता ने प्रदर्शन कर दी गिरफ्तारी

श्रीगंगानगर (राजस्थान/ संजय बिश्नोई) श्रीगंगानगर के रायसिंहनगर में शुक्रवार अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रव्यापी आह्वान पर बढ़ती महंगाई रोक लगाने, दूध आटा और अन्य खाद्य पदार्थों पर लगाई गई जीएसटी वापस लेने, युवाओं को रोजगार देने की मांग को लेकर आज उपखंड कार्यालय पर प्रदर्शन कर 45 कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारियां दी।
इससे पूर्व कार्यकर्ता पब्लिक पार्क में इकट्ठा होकर जुलूस के रूप में एसडीएम कार्यालय पहुंचे वहां पर कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी कर गिरफ्तारियां दी।कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस दो बसों के अंदर भर कर दूर स्थान पर ले जाकर छोड़ा।इस मौके पर कांग्रेस नेता भूमि विकास बैंक के पूर्व चेयरमैन राकेश ठोलिया ने कहा कि बढ़ती महंगाई पर रोक लगाने, दूध आटा सहित अन्य आवश्यक खाद्य पदार्थों को जीएसटी से बाहर करने, बेरोजगारों को रोजगार देने की मांग कांग्रेस पार्टी पूरे देश भर के अंदर प्रदर्शन कर रही है।

महंगाई पर रोक नहीं लगाई जाती और जीएसटी को खाद्य पदार्थों से वापस नहीं लिया जाता कांग्रेस पार्टी जनता को साथ लेकर आंदोलन को और तेज करेगी। पंचायत समिति प्रधान प्रतिनिधि वीरेंद्र गोदारा ने केंद्र सरकार पर तानाशाही करने का आरोप लगाया । मोदी सरकार में आम जनता की आवाज को दबाया जा रहा है प्रदर्शन में नगर पालिका उपाध्यक्ष हरीश डाबी, जिला परिषद डायरेक्टर मिट्ठू सिंह बराड़ पंचायत समिति डायरेक्टर किशोर बारूपाल महिला ब्लॉक अध्यक्ष कंचन डागला,गोगा देवी नायक, योगेश बिश्नोई सुरेंद्र चंदानी बिक्कर सिंह बलविंदर सिंह मोहनलाल सिरोहिया पलविंदर सिंह रोमाणा लीलाधर सिहाग पार्षद सुखदेव बेस आर के छिम्पा भूप सहारण बीरबल सुथार सहित भारी संख्या में कांग्रेश कार्यकर्ता उपस्थित थे।

बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... ★ हमारे सच लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ★ ईमानदार ना रुका ना झुका ★ क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है