बिना जॉच किए गौरक्षको को किया गिरफ्तार: तो हरियाणा-राजस्थान में होगा उग्र आन्दोलन- विश्वहिन्दू परिषद

सीबीआई जॉच एंव राजस्थान पुलिस के खिलाफ रिर्पोट मांग

Feb 19, 2023 - 21:36
 0
बिना जॉच किए गौरक्षको को किया गिरफ्तार: तो हरियाणा-राजस्थान में होगा उग्र आन्दोलन- विश्वहिन्दू परिषद

पहाड़ी (भरतपुर,राजस्थान/ भगवानदास) पहाड़ी थाने के गाँव घाटमीका के दो युवको का गोपालगढ़ थाना क्षेत्र से  अपह्रण कर हरियाणा के भिवानी के लुहारू में जले मिले नर कंकालो की घटना को लेकर पुलिस द्वारा बिना जॉच किए गौरक्षक कार्यकर्ताओ के घरो में दबिश देने, मारपीट से महिला का गर्भपात होने से नाराज विश्वहिन्दू परिषद  अन्र्तराष्ट्रीय महामंत्री सुरेन्द्र जैन ने हरियाणा व राजस्थान मे उग्र आन्दोलन की चेतावनी दे दी है।   

हरियाणा व राजस्थान पुलिस ने श्रीकांत की गिरफ्तारी को लेकर मरोडा दबिश के दौरान घर में घुसकर महिला सेअभद्र व्यवहार करने,धक्का मुक्की, मारपीट में श्रीकान्त की गर्भवती पत्नि का 9 माह का गर्भपात होने के बाद मामला गर्मा ने लगा है।

भरतपुर में शनिवार को विहिप के  प्रांत अध्यक्ष प्यारे लाल मीणा ने गौरक्षको पर लगे आरोप को झूठा बताते हुए सी.बी.आई की जॉच की मांग की है वही हरियाणा के नूहॅू में रविवार को  विहिप के अर्तराष्टीय महांमत्री सुरेन्द्र जैन, बंजरग दल के प्रांत संयोजक भारत भूषण,श्रीराम सेना केअध्यक्ष अनिल कोशिक ने कार्यकर्ता की बैठक ली है जिसमें मरोडा गांव मे पुलिस द्वारा घटित घटना को लेकर नाराजगीजाहिर कर रोष प्रकट किया है।  पुलिस के आला अधिकारियो से मुलाकत कर मृत बच्चे के पोस्टमार्टम कराने व राजस्थान पुलिस के खिलाफ मुकदमे की मांग की गई है।

अर्तराष्ट्रीय महामंत्री सुरेन्द्र जैन प्रेस वार्ता में बोलते हुए राजस्थान सरकार के  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को आडे हाथ लेते हुए कहॉ यदि कन्हेया ट्रेलर के मामले में राजस्थान सरकार चहाती तो उसका  सरतन से जुदा नही होता। यह सब वोट की खातिर किया गया। नही तो आरोपी समय से पहले पकडे जाते।रिर्पोट राजस्थान के एक मंत्री के दबाब मे निर्दोष लोगो के खिलाफ कराई गई है। अभी अपह्रण व जलाने की जॉच बाकी है उसके बाद कार्यकर्ताओ को तंग परेशान किया जा  रहा है। महिला का गर्भपात पुलिस की मारपीट के कारण हुआ है।

बच्चे के शव को निकलवा कर पोस्टमार्टम कराके राजस्थान पुलिस के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है। आसुददीन ओवेसी पर निशाना साधते हुए कहॉ की वह रजाकारो की विरसात को लेकर चल रहा है। रजाकारो ने कितना हिन्दूओ  का कतलेआम किया था। यह सब अब नही होने देगे २२ फरवरी को हथिन मे बडी पंचायत करेंगे। इन लोगो को अकेला नही समझे पूरा देश का हिन्दू समाज कंधे से कंधा लगा कर लडेंगा।इस मोके परराजस्थान हरियाणा के प्रमुख कार्यकर्ता मोजूद थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है