खस्ताहाल रोड़ की समस्या को लेकर जिला महासचिव ने उपखंड अधिकारी देवल को सौंपा ज्ञापन

Mar 29, 2023 - 18:34
 0
खस्ताहाल रोड़ की समस्या को लेकर जिला महासचिव ने उपखंड अधिकारी देवल को सौंपा ज्ञापन

सादडी (पाली/ राजस्थान/ बरकत खान) राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं भ्रष्टाचार निवारण भारत के जिला महासचिव शंकरलल सैन ने लंबे समय से खस्ताहल पडे राजपुरा से तखतगढ़ जाने वाले मुख्य मार्ग का निर्माण करवा कर आमजन की समस्या को निवारण करवाने को लेकर उपखंड अधिकारी सुमेरपुर हरि सिंह देवल को सौंपा ज्ञापन , ज्ञापन में बताया कि इस रोड का अधूरा कार्य पूर्ण कर आधे रोड को बिना निर्माण के ही छोड़ दिया गया ।

गोगरा ग्राम पंचायत की 5  किलोमीटर तखतगढ़ - राजपुरा मुख्य सड़क की हालत खस्ता है। सड़क पर किसी साधन से तो दूर पैदल चलना भी मुश्किल है तो वहीं बारिश के समय यह मंजर और भी भयानक होता है। पिछले 10 साल से कमरतोड़ सफर तय करने वाले लोग अब कहने लगे हैं कि ना जाने कब सुधरेंगे राजपुरा की सड़क के हालात। ग्रामीणों ने बार-बार प्रशासन और सरकार से सड़क को ठीक करने की गुहार लगाई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

अब हालात ये हो गए कि गड्ढों में सड़क ही गायब होती नजर आ रही हैं। ग्रामीणों का कहना है कि तीन पंचायतों में आने-जाने के लिए यही एक मुख्य मार्ग है। स्थानीय निवासियों के अनुसार टूटी सड़क से आए दिन हादसे होते रहते है। रात के समय बाइक फिसलने से कई लोग चोटिल भी हो चुके है तो वहीं गंभीर बीमार व्यक्ति अस्पताल समय पर नहीं पहुंचने के कारण दम तोड़ चुके हैं। सड़क में गहरे गढढे है जिसमें बारिश के समय पानी भर जाता है। सड़क दोनों तरफ से टूट चुकी है जिससे हादसे की आशंका बनी रहती है। परेशान होकर अब गांव के लोगों ने मिलकर सड़क संघर्ष समिति का गठन किया है।

सड़क  राजपुरा ग्रामीणों द्वारा  नई सड़क की लगातार मांग की जा रही हैं। आज समिति के सदस्यों ने अपनी मांग को लेकर विधायक  ज्ञापन सौंपा और अपनी समस्या से अवगत करवाया। उपखंड अधिकारी  ने जल्दी इस समस्या से निजात दिलाने का आश्वासन दिया

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है