रैणी प्रशासन की नाक के नीचे अस्पताल तथा सरकारी सीनियर गर्ल्स स्कूल के आसपास खुलेआम अतिक्रमण

रैणी उपखण्ड मुख्यालय पर कस्बे की मुख्य सड़क पर तथा सरकारी अस्पताल व सरकारी सीनियर गर्ल्स स्कूल के आसपास मुख्य सड़क की दोनो पटरियो पर अतिक्रमण

Nov 15, 2022 - 21:08
Nov 15, 2022 - 21:09
 0
रैणी प्रशासन की नाक के नीचे अस्पताल तथा सरकारी सीनियर गर्ल्स स्कूल के आसपास खुलेआम अतिक्रमण

रैणी (अलवर, राजस्थान/ महेश चन्द मीना) अलवर के रैणी उपखण्ड मुख्यालय पर ही रैणी प्रशासन की नाक के नीचे ही रैणी कस्बे के सरकारी अस्पताल के आसपास सड़क की दोनो पटरियो पर तथा सरकारी सीनियर गर्ल्स स्कूल रैणी के आसपास सडक की दोनो पटरियो पर अतिक्रमण कर रखा है जिसे रैणी प्रशासन के सभी उच्चाधिकारी रोज प्रतिदिन अपनी आखो से देखते है लेकिन वो इस अतिक्रमण को हटा तो नही सकते है ।
इसी तरह से ही रैणी कस्बे मे नसिया जी के चौराहे से प्याऊ वाले हनुमान जी तक तथा प्याऊ वाले हनुमान जी से रैञी अस्पताल व गर्ल स्कूल तक सड़क की दोनो पटरियो पर पूरा अतिक्रमण कर रखा है और इसी सड़क से रोज रैणी उपखण्ड स्तर से लेकर पुलिस प्रशासन सहित सभी प्रशासन रोज प्रतिदिन गुजरता है और जिम्मेदार इस अतिक्रमण को खूब देखते रहते है और इस अतिक्रमण को सभी प्रशासन देखकर अपनी आखे बन्द कर लेते है तथा इसी तरह से रैणी के अन्दर मार्केट मे भी अतिक्रमण कर रखा है और दूकानदार अपनी आधी सी दूकान तो सड़क पटरियो पर ही लगाते है और यह रोज प्रतिदिन का दृश्य है।

स्थानीय लोगो का कहना है कि सड़क के दोनो और पटरियो पर अतिक्रमण होने की वजह से रैणी कस्बे मे रोज प्रतिदिन जाम की स्थिति बनी रहती है और अनेक बार तो पुलिस प्रशासन को भी आना पडता है जाम को हटाने के लिए इसलिए रैणी प्रशासन को इस और ध्यान देना चाहिए और सड़क की दोनो पटरियो को तो कम से कम खाली करा ही देना चाहिए , लेकिन रैणी प्रशासन जानबूझकर इस जनहित समस्या पर ध्यान नही दे रहा है इस वजह का पता नही लग पा रहा है कि रैणी प्रशासन जानबूझकर इस और ध्यान क्यो नही दे रहा है,,,?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है