बयाना-हिंडौन स्टेट हाईवे पर तेज गति ने बरपाया कहर: नाती बाबा की दर्दनाक मौत

Mar 25, 2023 - 17:47
 0
बयाना-हिंडौन स्टेट हाईवे पर तेज गति ने बरपाया कहर: नाती बाबा की दर्दनाक मौत

वैर ,भरतपुर(कौशलेंद्र दत्तात्रेय)

बयाना-हिंडौन स्टेट हाईवे पर सिकन्दरा गांव के पास शनिवार सुबह तेज रफ्तार लोक परिवहन बस ने एक बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस, बाइक सवारों को अपने साथ करीब 100 मीटर दूर तक घसीटते हुए ले गई। हादसे में धाधरैन गांव निवासी  दादा-पोते की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर बयाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव को बयाना सीएचसी लेकर लाई। जहां घटना से बेसुध हुए मृतकों के परिजन बिलखते हुए स्टेट हाईवे पर ही एसडीएम कार्यालय के सामने लेट गए। इससे सड़क पर जाम लग गया। करीब आधे घंटे की समझाइश के बाद पुलिस ने परिजनों को सड़क से हटाकर अस्पताल में भर्ती कराया। उधर, इसके बाद दोपहर को ग्रामीणों ने धाधरैन गांव पर जाम लगा दिया। जाम की सूचना पर बयाना से डिप्टी एसपी दिनेश यादव, तहसीलदार अमित शर्मा, एसएचओ हरिनारायण मीणा मौके के लिए रवाना हुए हैं।
जानकारी के अनुसार धाधरैन गांव निवासी मनोहरी मीणा (70) एवं  पोता गौरव (18) बाइक से गांव धाधरैन से बयाना आ रहे थे। दादा मनोहरी की तबीयत खराब थी, जिसे गौरव बाइक पर बिठाकर बयाना सीएचसी  दिखाने ला रहा था। सुबह करीब 11.15 बजे सिकंदरा गांव के पास हिण्डौन की तरफ से तेज रफ्तार में आई लोक परिवहन बस ने उनकी बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। हादसा इतना वीभत्स था कि दुर्घटना में दादा-पोते दोनों  बुरी तरह क्षत-विक्षत हो गए।
एसएचओ हरिनारायण मीणा ने बताया कि टक्कर मारने वाली लोक परिवहन बस को जब्त कर लिया गया है। मृतकों का सीएचसी पर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................