नशीला पदार्थ सुंघाकर अधेड़ महिला से हुई लूट: पता पूछने के बहाने दिया लूट की घटना को अंजाम

महिला का मंगलसूत्र व कानो के कुंडल लेकर बदमाश हुए फरार, पीड़िता महिला ने पुलिस थाने में करवाया मामला दर्ज,

Jul 13, 2023 - 18:49
 0
नशीला पदार्थ सुंघाकर अधेड़ महिला से हुई लूट:  पता पूछने के बहाने दिया लूट की घटना को अंजाम

पुलिस खंगाले सीसीटीवी फुटेज, सीसीटीवी फुटेज में नजर आये बदमाश, कोटपुतली के पाना देवी महिला महाविद्यालय के पास की है घटना।

कोटपुतली (जयपुर/ गोपाल कृष्ण) कोटपूतली के डाबला रोड स्थित पाना देवी महिला महाविद्यालय के पास 2 बदमाशो ने पता पूछने के बहाने से अधेड़ महिला मजदूर को नशीला पदार्थ सुंघाकर लूट की घटना को अंजाम दिया है। बदमाश महिला का मंगलसूत्र व कानो के कुंडल लेकर फरार हो गए और वही बदमाश महिला को कंकड़ व पत्थर से भरी थैली थमा कर मौके से फरार हो गये। पीड़िता ने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवा दिया है। जानकारी के मुताबिक अधेड़ महिला पार्वती देवी गन्ने के कचरे से जला कर मटके पकाने का कार्य करती हैं। शहर के डाबला रोड़ स्थित पाना देवी महिला महाविद्यालय के पास पहुंचने पर 2 बदमाश युवकों ने महिला को रोककर जयपुर जाने वाली बस के बारे में पूछा। इस दौरान बदमाशो ने पार्वती को एक पुड़िया थमाई और कुछ देर में आने को कहकर चले गए। पुड़िया में नशीला पदार्थ होने से पार्वती अर्धचेतन हो गई। कुछ देर बाद दोनो युवकों ने उसका मंगलसूत्र व कानो के कुंडल लेकर मौके से फरार हो गए और कंकड़ से व 2, 3 सिक्को से भरी थैली थमा दिया। महिला ने घर जाकर उसने थैली को खोलकर देखा तो उसमे कंकड़ और 2, 3 सिक्के भरे मिले। पूरे मामले की घटना सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गई फुटेज में दो बदमाश बुजर्ग महिला से बात करते नजर आ रहे है। पीड़िता ने पुलिस थाने पहुंचकर जीसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई है। फिलहाल पुलिस सीसी टीवी फुटेज खंगाल कर मामले की जांच कर रही है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है