शहीद संदीप यादव की पांचवी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि और स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन

Jul 13, 2023 - 18:46
 0
शहीद संदीप यादव की पांचवी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि और स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन

बानसूर (अलवर, राजस्थान/ गोपाल कृष्ण) बानसूर के गांव हाजीपुर के ढाणी गुर्जरोंवाली में शहीद संदीप यादव की पांचवी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि और स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें युवाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। इस दौरान अभी तक 200 से ज्यादा यूवाओ ने ब्लड डोनेट कर शहीद को श्रद्धांजलि दी। आपको बता दें कि संदीप यादव जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सीआरपीएफ में कांस्टेबल के पद पर कार्यरत थे संदीप कुमार यादव  ड्यूटी के दौरान 13 जुलाई 2018 को गोली लगने से शहीद हो गए थे। उनकी 5 वीं  पुण्यतिथि पर आज राजकीय स्वास्थ्य केंद्र हाजीपुर में स्वैच्छिक  रक्तदान व चिकित्सा शिविर आयोजित किया गया। इस दौरान शहीद स्मारक पर गायक कलाकार प्रीति चौधरी एंड पार्टी की ओर से देशभक्ति गीतों की प्रस्तुति देकर दी गई।

शिविर में राजस्थान भवन एवं अन्य संनिर्माण श्रमिक कल्याण बोर्ड के सदस्य कृष्ण गोपाल कौशिक और पुर्व मंत्री डा.रोहिताश्व शर्मा ने शामिल होकर शहीद प्रतिमा पर माल्यार्पण व पुष्पांजलि अर्पित की। उन्होंने कहा कि हम शहीदों को कभी भुला नहीं सकते जिन्होंने अपनी मातृभूमि की रक्षा के लिए अपने प्राणों की आहुति दे दी। हम इसी प्रकार सामाजिक सेवार्थ आयोजन कर शहीद को याद करते रहेंगे, सैकड़ों लोगों ने हाजीपुर और ढाणी गुजरावाली को शहीद संदीप यादव अमर रहे के जयघोष से गुंजायमन कर दिया।इस दौरान पूर्व मंत्री डॉ. रोहिताश शर्मा, प्रधान  सुमन सुभाष यादव, राकेश दायमा, युवा नेत धनवंत यादव, विजय सैनी सहित अनेक जनप्रतिनिधि और ग्रामीण मौजूद  रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है