विधायक मनजीत धर्मपाल चौधरी राजस्थान विधानसभा में उठाया सिंगल व थ्री फेज ट्रांसफॉर्मर की कमी का मामला  

Mar 5, 2022 - 04:58
 0
विधायक मनजीत धर्मपाल चौधरी राजस्थान विधानसभा में उठाया सिंगल व थ्री फेज ट्रांसफॉर्मर की कमी का मामला  

मुण्डावर (अलवर, राजस्थान/ चरणसिंह चौधरी) मुंडावर विधायक मंजीत धर्मपाल चौधरी ने राजस्थान विधानसभा में विधानसभा के नियम 295 के तहत मुंडावर विधानसभा क्षेत्र में सिंगल फेस व थ्री फेस के ट्रांसफार्मरो की कमी का मुद्दा उठाते हुए कहा कि जयपुर विद्युत वितरण निगम  का नियम है 72 घंटे में ट्रांसफार्मर देने का लेकिन 72 घंटे तो छोड़ो 72 दिन तक किसान व आमजन को विधुत विभाग के चक्कर कटवाए जाते है । तीन तीन महीने तक ट्रांसफार्मर नही दिए जा रहे है । विधायक मनजीत चौधरी ने विधुत विभाग पर आरोप लगाया कि विधुत विभाग के अधिकारी अपने चहेतों को ट्रांसफार्मर 72 घंटे से पहले ही उपलब्ध करवा रहे है। 
विधायक मंजीत चौधरी  ने कहा कि जयपुर विद्युत वितरण निगम के एस.ई से बात करे तो कहते है कोई कमी नही है। एक्सईएन, एईएन व जेईएन बोलते है कमी है । विधायक मनजीत चौधरी ने ऊर्जा मंत्री से कहा कि किसे सही माने । विधायक  ने कहा कि आने वाले समय गर्मी का है साथ ही बच्चो की परीक्षाएं भी आ रही है ।  किसानों की फसल कटाई का भी समय है । विधायक ने उपरोक्त सभी बातों का हवाला देते हुए कहा कि सरकार विधानसभा क्षेत्र मुंडावर में ट्रांसफार्मरो की उपलब्धता सुनिश्चित करावे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है