घाटमीका धरना स्थल समझाइस करने पहुचे पुलिस व प्रशासन के अधिकारी: बोले - क्षेत्र का माहोल नही होने देगे खराब

Feb 27, 2023 - 23:33
Feb 28, 2023 - 00:14
 0
घाटमीका धरना स्थल समझाइस करने पहुचे पुलिस व प्रशासन के अधिकारी: बोले - क्षेत्र का माहोल नही होने देगे खराब

पहाड़ी (भरतपुर, राजस्थान/ भगवानदास) घाटमीका के जुनेद व नासिर हत्या कांड के बाद मृतक के परिजनो के बिना राजनिति अपेक्षा के चलते चल  रहा अनिचित का धरने को लेकर सेामवार को पुलिस एंव प्रशासन दल बल के साथ गांव पहुचा है।ग्रामीणो ने प्रशासन को शीघ्र धरना समाप्त कराने का आश्वासन दिया है। सीमावर्ती हरियणा मे धारा 144 व इन्टरनेट सेवाऐ बंद होने के बाद शाङ्क्षतं बनी हुई है। पहाड़ी थाने मे डीग अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक रधुवीर सिह कविया डेरा डाले रहे है।

पुलिस व प्रशासन के अधिकारियो ने धरने पर पहुचकर वार्ता कर सझाइस की है। उधर पीडित परिवारो से मुलाकत कर प्रशासन व पुलिस की ओर से की जा रही कार्यवाही के सम्बध मे जानकारी हासिल की है परिजनो ने पुलिस एव प्रशासन की कार्रवाही से भरोसा जताया है। ग्रामीणो धरने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते बातया  है मृतक के परिजनो का धरने  से कोई लेना देना नही है कुछ लोग राजनिति चमकाने व मृतको के परिजनो के नाम से निज स्वार्थ साधने की आड मे धरना चला रहे है। गा्रमीणो ने प्रशासन को अस्वस्थ्य करते हुए कहॉ की शाम को गांव के प्रमुख लोग के साथ मिलकर धरनार्थीओ से बातचीत कर  धरने को समाप्त कराने का प्रयास करेगे।

सफलता नही मिलने पर कानून का सहारा लेने की बात कही है। कुछ लोग सोशलमिडियॉ के सहयोग से क्षेत्र का महौल खराब कराने में जुटे है। कुछ गांवो मे युवाओ को बहकार रात्रि मे केन्डल मार्च निकाल कर महोल खराब कराने का प्रयास किया गया। प्रशासन सीएलजी की मिटिंग मे आऐ सुझावो के आधार पर अनाधिकृत सोशल मिडियॉ कर्मी एंव असमाजिक तत्वो को चिन्हित करने में जुटा है। जो क्षेत्र का महौल खराब करने की फिराक मे है। मिटिंग में हरियाणा के तर्ज पर इन्टरनेट व धारा 144 के प्रस्ताव पर प्रशासन गम्भीरता से विचार करने जु टा है।हालाकि पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है।माहौल किसी कीमत पर खराब नही होने देगे।

हरियाणा के लोगो का जमावडा- जुनेद व नासिर मृतक के परिवार के जाहुल का कहना है की हमारे परिवार को कोई व्यक्ति धरने पर नही जाता है। किसी का कोई लेना देना नही हैधरने पर स्थानिय लोग के बजाय हरियाणा व बहार  के लेागोका अधिक आना जाना बना हुआ। वही कुछ लोगॅ महौल खराब करने मे जुटे हुए है।

बेढम बोले-  पूर्व राज्यमंत्री जवाहर सिह बेढम ने मृतक के प्रति सवेदना व्यक्त करते हुए कहॉ की कुछ लोग सोशल मिडियॉ पर हिन्दुबादी संगठनो के खिलाफ अभ्रद व अर्नगल व्यानवाजी कर भावनो का भडकाने से बाज आऐ। जो लोग क्षेत्र का महौल खराब कर अपनी राजनिति चमकाने का असफल प्रयास कर रहे है। प्रशासन उनके खिलाफ सख्त कार्रवाही करे।अन्यथा संगठन चुप बेठने वाले नही है।

तहसीलदार अनील कुमार, कामां के सीओ प्रदीप कुमार यादव, थाना प्रभारी शिवलहरी मीणा, हल्का पटवारी नरेश कुमार, एसटीएफ, आरएसी, क्यूआरटी, पुलिस बल के साथ बज्र वाहन, महिला कास्टेबल आदि पहुचे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है