मिस फॉरएवर राजस्थान बनी नागौर की पूर्णिमा पारीक

Sep 22, 2022 - 00:38
 0
मिस फॉरएवर राजस्थान बनी नागौर की पूर्णिमा पारीक

नागौर (राजस्थान/ मोहम्मद शहजाद)  नागौर की बेटी ने फॉरएवर स्टार इंडिया की ओर से हुए कार्यक्रम में मिस फॉरएवर राजस्थान 2022 का टाइटल अपने नाम कर नागौर का मान बढ़ाया हैं। राजधानी जयपुर में टोंक रोड स्थित होटल मैरियट में फॉरएवर स्टार इंडिया की ओर से 16 से 19 सितंबर तक आयोजित किए जा रहे नेशनल लेवल ब्यूटी पेजेन्ट फॉरएवर मिस मिसेज और टीन 2022 के दूसरे चरण का आयोजन हुआ। जिसमें इस पेजेन्ट के मिस और टीन कैटेगरी के फिनाले राउंड का आयोजन हुआ। इस राउंड में देशभर के अलग अलग राज्यों से आईं 40 से ज्यादा मिस और टीन कैटेगरी की मॉडल्स ने सज संवर कर रैम्प वॉक की और सभी की क्राउनिंग की गई। देशभर के अलग अलग राज्यों से आई मिस और टीन कैटेगरी की 40 से ज्यादा मॉडल्स की ताजपोशी हुई।
इस दौरान नागौर की पूर्णिमा पारीक ने मिस फॉरएवर राजस्थान 2022 का टाइटल अपने नाम किया। वहीं अजमेर की सुहानी शर्मा ने फॉरएवर मिस टीन राजस्थान का खिताब हासिल किया। आयोजक राजेश अग्रवाल ने बताया कि इस पेजेन्ट की स्टेट विनर्स की क्राउनिंग सेरेमनी काफी बड़े स्तर पर की गई है।

इसमें इंडिया के लगभग हर एक राज्य से मॉडल ने पार्टिसिपेट किया है और विनर का टाइटल क्राउन अपने सर पर सजाया है। सभी स्टेट विनर्स को क्राउनिंग के साथ साथ केश, ट्रॉफी व सर्टिफिकेट भी प्रदान कर सम्मानित किया गया है। इसके अलावा जिस डिज़ाइनर ड्रेस में विनर्स की रैंप वॉक व क्राउनिंग हुई है वह डिज़ाइनर गाउन्स उनको गिफ्ट के तौर पर दिए गए हैं।

उन्होंने बताया कि आज इस फैशन सीक्वेंस में कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर अभी शर्मा और हर्षित ने सभी विनर्स की स्टाइलिंग की है और फॉरएवर फैशन द्वारा डिज़ाइनर गाउन्स सभी विनर्स को गिफ्ट किए गए है।
इस नेशनल लेवल ब्यूटी पेजेन्ट को तीन स्टेप्स में किया जा रहा है। अगस्त में सिटी विनर्स की क्राउनिंग के बाद अब इस महीने में स्टेट विनर्स की जयपुर में ताजपोशी की गई है। इसके बाद दिसंबर में गुलाबी नगरी जयपुर में ही नेशनल लेवल क्राउनिंग सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा।
पूर्णिमा पारीक ने मिस फॉरएवर राजस्थान बनने पर नागौर जिले में खुशी की लहर है उनके कस्बे छोटी खाटू शेरानी आबाद सहित आसपास के ग्रामीण अंचलों में लोगों ने खुशी प्रकट की और पूर्णिमा पारीक और उनके परिवार को बधाई दी। पूर्णिमा पारीक ने डीडवाना के बांगड़ कॉलेज से राजनीति विज्ञान से एम ए फाइनल किया है और भविष्य में इसी फील्ड में कार्य करना चाह रही है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है