बेटे ने पीट-पीटकर कर दी अपनी ही मां की हत्या: 20 वर्षीय आरोपी गिरफ्तार

Aug 5, 2023 - 17:21
 0
बेटे ने पीट-पीटकर कर दी अपनी ही मां की हत्या: 20 वर्षीय आरोपी गिरफ्तार

बानसूर (अलवर, राजस्थान/ गोपाल कृष्ण)  बानसूर के गांव बासना में गुरुवार की देर रात एक बेटे ने अपनी ही मां की पीट पीट कर हत्या कर दी। चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे लेकिन जब तक बेटे ने अपनी ही मां को मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद युवक भागने लगा इससे पहले ही ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया।
घटना गुरुवार की देर रात 9 बजे बासना गांव की है। जहां चमेली जाट (60) की उसके ही 20 साल के बेटे रोहित जाट ने पीट पीट कर हत्या कर दी। जानकारी में सामने आया है कि यूवक शराब के नशे का आदी था और 15 दिन पहले ही चोरी के मामले में जेल से छूटकर आया था। आसपास के ग्रामीणों ने बताया कि घर पर केवल दोनो मां बेटे ही रहते थे। और पिछले 2 दिन से अपनी ही मां से झगड़ा कर रहा था। रोजाना की तरह गुरुवार की रात भी झगड़ा कर रहा था। आसपास के लोगों को यह नही लगा कि यूवक ऐसी घटना को अंजाम देगा। मारपीट की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे लेकिन जब तक वृद्ध महिला की मौत हों चुकी थी। आरोपी बेटा भागने की फिराक में था, लेकीन ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।
ग्रामीणों ने बताया कि वृद्ध महिला के दो बेटे हैं, बडा बेटा नीमराना में मजदूरी का काम करता है और छोटा बेटा रोहित जाट (20) अपनी मां के साथ रहता था। जानकारी के अनुसार युवक जेल से आने के बाद रोजाना अपनी मां से झगडा किया करता था। लेकिन गुरुवार की देर रात यूवक ने अपनी मां की पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने वृद्ध महिला के शव को बानसूर मोर्चरी भिजवाया गया। आरोपी बेटा रोहित जाट (20)को गिरफ्तार कर पुलिस थाने लेकर आ गई। जहां युवक से पुछताछ कर रही है।
जानकारी में सामने आया है कि यूवक बदमाश प्रवृति का का है और 15 दिन पहले ही चोरी के मामले में जेल से छूटकर बाहर आया था। जेल से आने के बाद अपनी ही भाभी पर गंदी नज़र डालता था और रोजाना झगडा करता था। इसी से परेशान होकर युवक की भाभी बुधवार को घर से चली गईं। आरोपी युवक की शादी नहीं हुई थी और बड़े भाई की शादी हो चुकी थीं। गुरुवार रात को युवक शराब पीकर घर आया और अपनी मां से लड़ाई झगडा करने लग गया और कहा की भाभी को क्यों भेज दिया उसको मैं रखता। इसी बात को लेकर अपनी मां के साथ मारपीट करने लग गया और पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया। झगड़े की आवाज ओर चीखने - चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग आ गए और देखा कि वृद्ध चमेली (60) मृत अवस्था में पड़ी हुई थी। इसी दौरान आरोपी पुत्र भागने की फिराक में था इससे पहले ही ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना पर बानसूर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली और ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पुलिस के सुपुर्द कर दिया।
घटना को लेकर थाना प्रभारी हेमराज सराधना ने बताया कि यूवक बदमाश प्रवृति का है और गांव के मंदिर में चोरी के मामले में 15 दिन पहले ही जेल से छूटकर आया था। जेल से आने के बाद रोजाना झगडा करता था। गुरुवार की रात सूचना मिली कि बासना गांव में एक यूवक ने अपनी मां की पीट पीट कर हत्या कर दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर बानसूर मोर्चरी पहुंचाया गया। वही मृतक महिला के बड़े पूत्र को सूचना दी गई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है