नगरपालिका में कार्यरत सफाईकर्मियों ने समय पर वेतन दिलाने और वेतन वृद्धि की मांग को लेकर एसडीएम से लगाई गुहार

Mar 18, 2023 - 03:20
 0
नगरपालिका में कार्यरत सफाईकर्मियों ने समय पर वेतन दिलाने और वेतन वृद्धि की मांग को लेकर एसडीएम से लगाई गुहार

रामगढ़ (अलवर, राजस्थान/ अमित कुमार भारद्वाज) एक तरफ रामगढ नगरपालिका में अधिशासी अधिकारियों के बार बार तबादलों से रामगढ नगरपालिका क्षेत्र के लोगों के आवासीय पट्टे,पैंशन आदी के काम अटके हुए हैं। वहीं नगरपालिका में वर्षों से कार्यरत सफाईकर्मियों का वेतन समय पर नहीं मिलने से परेशान दर्जनों सफाई कर्मियों ने एसडीएम अमित कुमार के समक्ष पेश हो नगरपालिका से समय पर वेतन दिलवाने और वेतन वृद्धि की मांग का ज्ञापन सौंपा।

रामगढ नगरपालिका में कार्यरत सफाई कर्मियों का कहना है कि हम वर्षों से सफाई कार्य कर रहे हैं।कोरोनाकाल में भी हमने अपनी जान जोखिम में डाल सफाई कार्य किया। उसके बावजूद अब हमें समय पर वेतन नहीं देने के साथ साथ रातोंरात ठेकेदार बदल दिए जाते हैं और ठेकेदार अपनी मनमानी करते हुए सफाईकर्मियों के बदलने की बात कहते हैं जबकि हम वर्षों से कार्यरत हैं। हमने एसडीएम अमित कुमार वर्मा को ज्ञापन सौंपा है जिसमें हमारी मांगे हैं कि हमें समय पर वेतन दिया जावे और वेतन वृद्धि की जावे साथ ही बार बार सफाई कर्मी बदलने के धमकी भरे रवैये पर लगाम लगाई जावे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है