भाजपा अजमेर देहात के ब्यावर विधानसभा की बैठक राजेंद्रसिंह राठौड़ के मुख्यातिथि में हुई सम्पन्न

May 26, 2023 - 06:56
 0
भाजपा अजमेर देहात के ब्यावर विधानसभा की बैठक राजेंद्रसिंह राठौड़ के मुख्यातिथि में हुई  सम्पन्न

ब्यावर (जितेन्द्र ठठेरा)

भारतीय जनता पार्टी अजमेर देहात के ब्यावर विधानसभा की बैठक केसरी नंदन गार्डन में राजस्थान विधानसभा के प्रतिपक्ष नेता राजेंद्रसिंह राठौड़ के मुख्यातिथि में सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा ने की। इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व राज्यसभा सांसद ओंकार सिंह लखावत एवं स्थानीय विधायक शंकरसिंह रावत, सभापति नरेश कनोजिया जिलामंत्री करण सिंह रावत व प्रधान गणपतसिंह रावत उपस्थित थे।

बैठक को सम्बोधित करते हुए  राजस्थान विधानसभा के प्रतिपक्ष नेता राजेंद्रसिंह राठौड़ ने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के सम्राट पृथ्वीराज चौहान एवं पावन पुष्कर तीर्थ अजमेर नगरी में कायड़ विश्राम स्थली पर होने वाली ऐतिहासिक जनसभा  पीएम मोदी जी की अब तक कि ऐतिहासिक सभा होगी। जिसके लिए ब्यावर वालो को पीले चावल देने आया हूँ।
प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी अजमेर में 31 मई को होने वाली ऐतिहासिक जनसभा को संबोधित करेंगे। यह हमारा सौभाग्य है कि मोदी जी के ऐतिहासिक नौ वर्ष पूर्ण होने पर उनके अभिनन्दन का कार्यक्रम अजमेर की धरा पर हो रहा है।आज प्रधानमंत्री मोदी जी भारत देश को विश्व गुरु बनाने की औऱ ले जा रहे है। आज दुनिया का हर देश पीएम मोदी जी से अपेक्षा कर रहा है कि हर संकट का समाधान मोदी जी है। आज दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता के आगमन हम सब का दायित्व है कि हम अपनी पूर्ण शक्ति से सभा को सफल बनाने में जुटें।

पूर्व सांसद ओंकारसिंह लखावत ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी 31 मई को अजमेर में जनसभा को संबोधित करने आएंगे। इसे ऐतिहासिक और सफल बनाने के लिए पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है। जिसमे ब्यावर विधानसभा क्षेत्र से अधिक से अधिक संख्या में आमजन व कार्यकर्ताओं को लाने व इस ऐतिहासिक रैली को सफल बनाए का आह्वान किया।

जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने जा रहे हैं। 31 मई को अजमेर में जनसभा के साथ ही राजस्थान की वीर धरा पर भी मोदी सरकार की नौंवी सालगिरह पर जनता में जाकर सरकार की योजनाओं व जनकल्याण के कार्यों व विकास के कामों की जानकारी देंगे। विधायक शंकरसिंह रावत ने कहा कि ब्यावर की धरती से सबसे अधिक संख्या जाएगी।

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री के दौरे की तैयारियों और व्यवस्थाओं के लिए ब्यावर विधानसभा के सभी भाजपा मंडलों, पंचायत समिति, वार्डों और सभी कार्यकर्ताओं व आम जनता के लिए बसों व अन्य वाहनों की व्यवस्था करने रैली स्थल पर पहुँचने तथा आवश्यक बैठकें कर आगामी 4 दिनों में व्यवस्था को पूरा जनसभा को सफल बनाने का आग्रह किया।  इस दौरान ब्यावर विधानसभा क्षेत्र की इस बैठक में सभी भाजपा के दायित्ववान कार्यकर्ता, पार्षद एवं मंडल एवं जिला के सभी पदाधिकारी कार्यकर्ता बंधुओं एवं जनप्रतिनिधि गण उपस्थित रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................