भारतीय जनता पार्टी ब्यावर विधानसभा का संयुक्त मोर्चा सम्मेलन हुआ आयोजित

Jun 15, 2023 - 07:02
 0
भारतीय जनता पार्टी ब्यावर विधानसभा का संयुक्त मोर्चा सम्मेलन हुआ आयोजित

ब्यावर,अजमेर (जितेन्द्र ठठेरा)

भारतीय जनता पार्टी ब्यावर विधानसभा का संयुक्त मोर्चा सम्मेलन आज अनुसूचित जाति मोर्चा के सानिध्य में ब्यावर में आयोजित हुआ जिसमें भाजपा के  हरावल दस्ते सभी 7 मोर्चों के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया जिसमे मुख्य अतिथि एवम मुख्य वक्ता भाजपा जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा थे। कार्यक्रम के दौरान मंच पर जिला महामंत्री पवन जैन, एस सी मोर्चा जिलाध्यक्ष चेतन गोयर, करण सिंह रावत , मुकेशकवर राठौड़, यश मीणा,  कमांडर डाउ सिंह, नरेश मित्तल, रामावतार लाटा, कानाराम गुर्जर , डूंगरसिंह रावत, संतोष रावत ,देवेद्रसिंह रावत, तिलक रावत अभयसिंह शेखावत इत्यादि कार्यकर्ता मचस्थ थे जिन्होंने संयुक्त मोर्चा सम्मेलन को संबोधित भी किया।

इस अवसर पर संयुक्त मोर्चा सम्मेलन  को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में देश के प्रत्येक वर्ग का सम्मान ,उन्नति और विकास हुआ है। वंचित, किसान, दलित, गरीब का योजनाबद्ध तरीके से विकास कैसे हो इसकी चिंता मोदी सरकार ने की है। श्री भूतड़ा ने कहा की मोदी सरकार के इन्ही कार्यों से भारत को पुनः विश्व गुरु का दर्जा मिलना प्रारंभ हुआ है और सम्पूर्ण विश्व के सभी ताकतवर नेता आज भारतीय नेतृत्व से नजदीकियां बढ़ाने हेतु लालायित है।
श्री भूतड़ा ने कहा की देश की आधारभूत योजनाओं के  चरणगत विकास में मोदी जी की नीतियां मील का पत्थर साबित हुई है। सम्पूर्ण देश के आधारभूत ढांचे के संतुलित और त्वरित विकास को पंख लगाने का कार्य भाजपा की मोदी सरकार ने किया है। देश के औधोगिक विकास के साथ संतुलित कर कर प्रणाली के साथ आज देश राजस्व के मामले में अव्वल स्थान पर है जिससे देश की महत्वाकांक्षी योजनाओं को पूर्ण किया जा रहा है।

सांस्कृतिक राष्ट्रवाद पर बोलते हुए श्री भूतड़ा ने कहा कि आजादी के बाद कांग्रेस की सरकार में देश के सांस्कृतिक ढांचे को नेस्तनाबूद करने का कार्य योजनाबद्ध तरीके से हुआ और पुरातन भारतीय सभ्यता और संस्कृति को नष्ट करने का कार्य किया गया किंतु भाजपा के राज में देश का पुनः सांस्कृतिक जागरण हुआ जिसका उदाहरण राम लला का ऐतिहासिक मंदिर है।
श्री भूतड़ा ने आरोप लगाया की कांग्रेस के राज में बजट की कमी बताकर सेना को कमजोर करने का काम किया गया किंतु आज भारत की सेना विश्व की सम्रद्धतम ताकतवर सेना में से एक है। श्री भूतड़ा ने कहा की के राज में जिस तरह देश के ख़ज़ाने को भ्रष्टाचार के जरिए लूटा गया। लेकिन मोदी सरकार के ऐतिहासिक जन धन खाते के माध्यम से आज सीधे आम जन के खाते में सरकारी योजनाओं का धन पहुंच रहा है।
मोदी सरकार की लोक कल्याणकारी नीतियों को विश्व की सबसे अधिक जन कल्याण की नीतियां बताते हुए श्री भूतड़ा ने कहा कि मोदी सरकार की सैंकड़ो योजनाओं से आज पूरा भारत लाभान्वित हुआ है। स्वच्छ भारत अभियान, किसान सम्मान निधि, उज्जवला योजना, जल जीवन मिशन, मृदा जांच योजना, बीमा योजनाओं  इत्यादि योजनाओं से सम्पूर्ण देश की जनता लाभान्वित हुई है।
 श्री भूतड़ा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार ने किसानों,युवा के साथ आमजन को भी ठगा है  गहलोत सरकार पर बरसते हुए श्री भूतड़ाने कहा कि राज्य में दुराचार की रेकॉर्ड घटनाएं हो रही है, औऱ सरकार कुम्भकर्णी नींद में है।आमजन त्राहिमान-त्राहिमान है।
गहलोत सरकार ने चुनावो के समय लोक लुभावने वायदे किये थे कि बिजली कि दर नही बढाएंगे, किसानों का ऋण माफ करँगे,शिक्षित बेरोजगारों को रोजगार व भत्ता देंगे साथ ही सविंदा कर्मचारियों को स्थायी करँगे किंतु एक भी वादा पूरा नही कर जनता को ठगा है ,यहाँ तक कि आम जन को मूल भूत सुविधाये बिजली,पानी,चिकित्सा,शिक्षा जैसी सुविधाएं देने में कांग्रेस सरकार  विफल रही है,।

भाजपा अजमेर देहात जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक देवीशंकर भूतड़ा ने अपने ओजस्वी उद्धबोधन में कहा कि कांग्रेस सरकार ने इस चार साल में तुस्टीकरण की समस्त सीमाएं लांघते हुऐ हिन्दू समाज का व संत महात्माओं का अपमान किया है।इस सरकार के कार्यकाल में सरकार नाम की कोई चीज नही है न ही ब्यूरोक्रेसी पर पकड़ है, गहलोत केवल अपनी कुर्सी बचाने में जुटे है और आमजन रोजमर्रा की सुविधाओ बिजली,पानी,चिकित्सा व सुरक्षा के लिए तरस रहा है किन्तु इसका गहलोत सरकार को आमजन  कोई परवाह नही है, पूरी सरकार पहले बाड़े में थी औऱ अभी भी कांग्रेस के नेतृत्व की लड़ाई में आम जन पिस रहा है।।ऐसी सरकार को एक दिन भी रहने अधिकार नही है ।राजस्थान के इतिहास में ऐसा जंगलराज,भष्टाचार व कुशासन आमजन ने नही देखा जब धड्डले  से सरकार की नाक के नीचे लूट, डकैती व माताओ बहनों के साथ दुराचार की घटनाएं हो रही है, औऱ सरकार कुम्भकर्णी नींद में है।आमजन त्राहिमान-त्राहिमान है। श्री भूतड़ा ने कहा की राजस्थान में प्रशासन शहरो की और योजना पूरी तरह भष्टाचार की भेंट चढ़ गया है। और अपनी ही सरकार की महंगाई को , को महंगाई राहत कैंप के माध्यम से झूठे प्रोपोगेडा कर आम जन की आंखों में धूल झोंक रहे है।

  आज इस कार्यक्रम में प्रमोद शर्मा, संतोष जागृत, मुकेश घावरी, बुधराज शर्मा, जितेंद्र कावड़िया, परमेश्वर सिंह रावत, मुकेश जोधावत, कुशाल सिंह मलावत, सत्येंद्र यादव , नवल मुरारका,   ,विक्रांत सिंह रावत,भंवर सिंह भाटी, जितेंद्र ठठेरा, यज्ञेश शर्मा, रवि चौहान,  राकेश नरूका राजेश्वरी यादव मंजू जांगिड़, पुष्पा आसवानी, लीला रावत, संगीता रावत, महेश बोयत ,गोविंद जैन  इत्यादि प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन संतोष जागृत ने किया।

चेतन गोयर 
जिलाध्यक्ष एस सी मोर्चा

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................