मकराना के अदनान ने फ़िल्म इंडस्ट्रीज में बनाई पहचान

Sep 13, 2021 - 22:08
 0
मकराना के अदनान ने फ़िल्म इंडस्ट्रीज में बनाई पहचान

मकराना (नागौर,राजस्थान/ मोहम्मद शहजाद) मकराना मार्बल नगरी के लाडले अदनान चौधरी ने फ़िल्म इंडस्ट्रीज में अपनी पहचान बनाकर मकराना का नाम रोशन किया हैं। फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग डायरेक्टर्स के एक प्रोजेक्ट को बेहतर करने में महत्वपूर्ण हिस्सा रहता है। उसी हिस्से में कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर अपना नाम जोड़ा है अदनान चौधरी ने। अदनान ने अपने बेहतरीन काम से अपनी पहचान बनाई है। नए लोगों को लॉन्च करने से लेकर विभिन्न टीवी शो फिल्मों और वेब शो में प्रतिभाशाली सितारों को बड़ा ब्रेक दिया है। अदनान ने एक मॉडल के रूप में अपनी यात्रा शुरू की और जयपुर में मिस्टर हैंडसम का खिताब भी जीता। 
इसके बाद उन्होंने अभिनय का सफर शुरू किया। हैंडसम हंक ने खुलासा किया कि उनके शुरूआती सफर में शुद्ध देसी रोमांस में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करने का मौका मिला। यह उनकी पहली फिल्म थी। इस तरह उन्हें कुमकुम भाग्य, कुंडली भाग्य, कहां तुम कहां हम, कसौटी जिंदगी की, क्राइम पेट्रोल, सावधान इंडिया जैसे शो में अपना अभिनय दिखाया।  दिलचस्प बात यह है कि अदनान ने एक बॉलीवुड फिल्म में संजय मिश्रा के साथ काम किया है जिस फिल्म ने राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है। अदनान ने अभिनय के साथ-साथ कास्टिंग क्षेत्र में भी अपनी पहचान बनाई है। अदनान ने जानकारी देते हुए बताया कि 2 साल से कास्टिंग के क्षेत्र में हैं। पहले एक सहयोगी के रूप में काम करता थे। पिछले साल लॉकडाउन के बाद अपनी खुद की कास्टिंग कंपनी ब्लूबर्ड कास्टिंग एजेंसी लॉन्च की थी। उसके बाद उन्होंने टीवी सीरियल्स, वेब सीरीज, डिजिटल एड, टीवीसी एड और मूवी के लिए कास्टिंग की। अदनान ने बताया कि परिवार के सभी सदस्यों सहित परिचितों का सहयोग रहा हैं जिससे वो आज इस मुकाम पर हैं।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................