आगरा मंडल रेलवे डीआरएम ने मथुरा-अलवर रेलवे लाइन पर गोविन्दगढ़-रामगढ़ सहित सभी स्टेशनों का किया निरीक्षण

Jan 15, 2021 - 02:33
 0
आगरा मंडल रेलवे डीआरएम ने मथुरा-अलवर रेलवे लाइन पर गोविन्दगढ़-रामगढ़ सहित सभी स्टेशनों का किया निरीक्षण

अलवर (राजस्थान)  : आगरा मंडल उत्तर मध्य रेलवे डिवीजन के डीआरएम सुशील कुमार श्रीवास्तव ने रेलवे के  प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मथुरा-अलवर रेलवे लाइन पर आने वाले सभी स्टेशनों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान गोविंदगढ़ और रामगढ़ रेलवे स्टेशन पर चल रहे निर्माण कार्य, स्टेशन मास्टर रूम, टिकट घर एवं प्लेटफार्म का  बारीकी से निरीक्षण किया और निरीक्षण में पाई जाने वाली कमियों की पूर्ति करने के लिए स्टेशन मास्टर को निर्देश दिए एवं गोविन्दगढ़ में विवादित जमीन के चलते प्लेटफार्म नंबर 2 के अधूरे कार्य को जल्द ही पूरा करवाने की बात कही।

वही रामगढ़ रेलवे बिजलीघर का भी निरीक्षण किया और स्टेशन के समीप पड़ी खाली जगह पर यात्रियों को बैठने के लिए पार्क विकसित करने के स्टेशन मास्टर को निर्देश दिए।
और बताया कि आगामी 26 जनवरी को उतर पश्चिम रेलवे के महा प्रबंधक विनय कुमार त्रपाठी निरिक्षण करने आंएगे।

मीडिया से बात करते हुए डीआरएम सुशील कुमार श्री वास्तव ने बताया कि यह हमारी रूटीन जांच के अंतर्गत है। पिछले निरीक्षण के बाद गोविन्दगढ़ और रामगढ़ स्टेशन पर काफी बदलाव आ गए हैं और जो छोटी मोटी कमियां है उनको भी शीघ्र पूरा कर दिया जाएगा।

इस मौके पर DRM सुशील श्रीवास्तव,Sr.DCM आशुतोष सिंह, Sr.DOM आकांशु गोविल सहित आगरा मंडल के अनेक अधिकारीगण मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................