आन्दोलनकारियो को ट्रेक पर ही चाय, नाश्ता व भोजन की व्यवस्था

Nov 5, 2020 - 14:44
 0
आन्दोलनकारियो को ट्रेक पर ही चाय, नाश्ता व भोजन की व्यवस्था

बयाना भरतपुर

पीलूपुरा ट्रेक पर जमे बैठे आन्दोलनकारियो को चाय, नाश्ता व भोजन व्यवस्था के विशेष प्रबन्ध किये गये है, बुधवार को सुबह सवेरे इन आन्दोलनकारियो को कचैडी व आलू की सब्जी और पेठे की मिठाई के नाश्ते की व्यवस्था गांव समोगर के ग्रामीणो की ओर से व दोपहर के भोजन की व्यवस्थाई गांव शेरगढ के ग्रामीणो की ओर से सामूहिक रूप से की गई। दोपहर के इस भोजन में मिस्सी रोटी, कढी, मिर्च का आचार, आलू की सूखी सब्जी व साथ में गुड भी परोसा गया था। आन्दोलनकारियो ने रेल्वे ट्रेक की पटरियो पर ही बैठकर भोजन किया। सुबह के समय ये आन्दोलनकारी पटरियो पर बेठे अखवार पढते और आन्दोलन से सम्बन्धित खबरो का अध्ययन करते नजर आऐ । इन खबरो को लेकर वह आपस में चर्चाऐ भी करते रहे। 

भाजपा नेता भी पहुंचे आन्दोलनकारियो के बीच - बुधवार को आन्दोलनकारियो के बीच भरतपुर, करौली, दौसा, धौलपुर व सवाईमाधोपुर जिले से आऐ कई भाजपाई भी पहुचे।  बयाना से भाजपा नेत्री रितुबनावत व उनके पति रिसीबंसल भी पहुंचे। जिन्होने आन्दोलनकारियो को रात्रि में ओडने के लिऐ 20 कम्बल, नाश्ते के लिऐ नमकीन व बिस्कूट के पैकेट भेंट करते हुऐ गुरूवार को दोहपर का भोजन अपनी ओर से उपलब्ध कराने की घोषणा की। इस दौरान उन्होने आन्दोलनकारियो की मांग का भी समर्थन किया। व कर्नल बैसला व उनके पुत्र विजय बैसला, कैप्टन हरप्रसाद तंवर, भूराभगत आदि का साफा पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान भाजपा नेत्री रितु बनावत ने मीडियो कर्मियो से बात करते हुऐ कहा कि सरकार को आन्दोलनकारियो की मांगो पर गंम्भीरता से विचार कर सहमति देने की आवश्यकता है। इस आन्दोलन से आन्दोकारियो व गुर्जर समाज सहित अन्य समाज और व्यापारी वर्ग व विभिन्न भर्तीयो की तैयारी कर रहे शिक्षित बेरोजगार युवाओ को काफी परेशान का सामना करना पड रहा है। इस समय त्यौहारो का सीजन और कोरोना महामारी का प्रकोप है। इसलिऐ सरकार आन्दोलन को लम्बा खींचने का मौका देने के वजाय समाधान शीघ्र करें। 

बयाना से राजीव झालानी की रिपोर्ट,,,,,

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................