बहरोड पुलिस को कुख्यात बदमाश के आने की झूंठी सूचना देने वाला युवक गिरफ्तार

Dec 18, 2020 - 06:37
 0
बहरोड पुलिस को कुख्यात बदमाश के आने की झूंठी सूचना देने वाला युवक गिरफ्तार

अलवर, राजस्थान/ योगेश शर्मा

बहरोड पुलिस ने भिवाड़ी जिले के कुख्यात बदमाश के आने की झूंटी सूचना देने पर युवक को बहरोड के अनंतपुरा से गिरफ्तार किया है । बहरोड पुलिस थाने के सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह ने बताया कि संजय नाम के युवक ने पुलिस कंट्रोल भिवाड़ी को जिले के कुख्यात बदमाश के बहरोड के अनंतपुरा में फॉर्च्यूनर गाड़ी के साथ कई बदमाशो के आने की सूचना दी गई थी । जिस पर श्रीमान पुलिस अधीक्षक के द्वारा कार्यवाही करते हुए कई थानों की पुलिस मोबाईल की लोकेश पर तलाश में जुट गई । युवक के द्वारा फोन की सूचना बहरोड के अनंतपुरा में आई ।जिस पर पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर मोके पर जाकर देखा तो वहाँ कुछ भी नही मिला ।

मोबाइल नम्बर के आधार पर पता  चला कि फोन करने वाला ओमप्रकाश पुत्र अमर सिंह अनंतपुरा का रहने वाला है  जिसने गांव के ही युवक के साथ लड़ाई झगड़ा करके गया था । और कहा कि में आपको ऐसे मुकदमे में फ़साउंगा कई याद करोगे । जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आज उसको गिरफ्तार कर लिया है । साथ ही पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी अपने परिवार से लड़ाई हो गई थी साथ ही पत्नी भी छोड़कर चली गई थी । जिसके बाद उसने यह झूंटी कहानी गढ़ी । पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और अनुसंधान में जुट गई है ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................