गहलोत सरकार विरोधी नारे लगाकर भाजपा ने सौंपा ज्ञापन

Jul 31, 2021 - 22:26
 0
गहलोत सरकार विरोधी नारे लगाकर भाजपा ने सौंपा ज्ञापन

राजगढ़ (अलवर,राजस्थान/महावीर सैन) भाजपा मंडल राजगढ़ की ओर से भाजपा कार्यकर्ताओं ने हल्ला बोल कार्यक्रम के तहत पानी, बिजली, सड़क, अपराध, बेरोजगारी, अवैध खनन व अन्य स्थानीय मुद्दों को लेकर मंडल अध्यक्ष राहुल दीक्षित के नेतृत्व में राज्यपाल के नाम तहसीलदार बाबूलाल मीणा को ज्ञापन सौंपा। इससे पूर्व तहसील परिसर के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर सरकार विरोधी नारे लगाकर प्रदर्शन किया। ज्ञापन में बताया कि क्षेत्र में बिजली, पानी, सड़क, अपराध, बेरोजगारी की समस्या चरम पर है। कांग्रेस सरकार जनता का विश्वास खो चुकी है। सत्ताधारी दल के विधायकों में गुटबाजी के चलते पनपे अविश्वास और दो भागों में बटी कांग्रेस पार्टी आमजन के प्रति अपनी जिम्मेदारी को भूल कर एक दूसरे को नीचा दिखाने में जुटे हुए हैं। जिससे आमजन से जुड़े हुए बिजली पानी सड़क के जैसे आम कार्य नहीं हो पा रहे हैं। 
जबकि कई बार अधिकारियों को मौखिक एवं लिखित रूप से सूचित किया जा चुका है। वहीं पुलिस विभाग के नाकारा होने की वजह से क्षेत्र में अपराध की घटनाओं में वृद्धि हुई है। क्षेत्र में रोजगार के साधन नहीं होने की वजह से समस्याएं बढ़ती जा रही है। ज्ञापन में बताया कि भारतीय जनता पार्टी अपनी जन सरोकार की प्रतिबद्धता को प्रकट करते हुए राज्य के विपक्षी दल की हैसियत से आपका ध्यान जनविरोधी निर्णय में राज्य सरकार के कुकृत्य और स्थानीय प्रशासन व विधायक की ओर आकर्षित कर रही है। ज्ञापन में सभी समस्याओं को पूरी करने की पुरजोर मांग की है। इस मौके पर भाजपा नेता विजय समर्थलाल मीना, जिला उपाध्यक्ष प्रमोद विजय, जिला महामन्त्री शिवलाल मीना, जिला उपाध्यक्ष प्रेमनाथ धामाणी, सुनीता मीना, लक्ष्मी जाटव, पालिकाध्यक्ष सतीश दुहारिया, प्रदीप शर्मा, अजय यादव, जितेंद्र सैनी, प्रमोद शर्मा, शेखर तमोली, दिनेश सैन, राजेंद्र जैन, युवा मोर्चा से महावीर सैन, राजपाल मीणा, महिला मोर्चा अध्यक्ष प्रीति विजय, राजेश्वरी शर्मा, सीमा विजय, सहित अन्य भाजपाई मौजूद रहे।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................