कैबिनेट मंत्री एवं महिला बाल अधिकारिता एवं आयोजन विभाग ममता भूपेश पहूँची अलवर

Nov 27, 2021 - 01:03
 0
कैबिनेट मंत्री एवं महिला बाल अधिकारिता एवं आयोजन विभाग ममता भूपेश पहूँची अलवर

अलवर (राजस्थान/ दीक्षित कुमार/ मयंक जोशीला)  कैबिनेट मंत्री एवं महिला एवं बाल विकास बाल अधिकारिता एवं आयोजना विभाग ममता भूपेश सर्किट हाउस पहूॅची। कैबिनेट मंत्री एवं महिला एवं बाल विकास बाल अधिकारिता एवं आयोजना विभाग ममता भूपेश शुक्रवार को अलवर सर्किट हाउस पहूॅची। जहॉ अलवर जिला कलेक्टर नन्नूमल पहाड़िया, पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम, महिला अधिकारिता विभाग उपनिदेशक ऋषिराज सिंगल मौजूद, महिला एवं बाल विकास विभाग उपनिदेशक महाराम दोहराता, अलवर तहसीलदार कमल पचौरी सहित प्रशासनिक अधिकारी मौजूद। ममता भूपेश ने बताया कि मुझे तीन दिन पहले ये विभाग मिला है मै देखूंगी कि पूरे ढंग से विजिट करूंगी। अधिकारियों के साथ बैठकर चर्चा करेंगे। हमारा प्रयास रहेगा कि बाल अधिकारिता विभाग के माध्यम से भी प्रयास करेंगे कि स्वस्थ्य राजस्थान बनाने में बालक, बालिकाओं और महिलाओं की भूमिका रहे। 
मुख्यमंत्री का कहना है कि निष्पक्षता से ट्रांसपरेंसी जवाबदेही प्रशासन दे पायें। उसके अन्दर अगर हमें कोई कमिया नजर आई तो उनको दुरूस्त किया जायेगा। लगातार मानिटरिंग कर रही थी। हर वीक पर यहॉ आकर शहरों के संग और प्रशासन गॉव के संग अभियान हिस्सा बनूंगी। ग्राउंड लेवल पर आने वाली समस्याओं को दूर किया जायेगा। पट्टों की स्पीड बढाया जायेगा। अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक लूंगी। जिन जिन मुद्दों पर समस्या आयेंगी उनको दूर किया जायेगा और आने वाले समय मेरें विभागों सहित अन्य विभागों में भी जो समस्याएं आयेंगी उनका समाधान किया जायेगा। कोविड के चलते हम रिव्यू मिटिंग नहीं ले पाये। खुशी इस बात है कि परेशानी के समय में राजस्थान एक रोल मोडल बनकर उभरा। विशेषकर अलवर जिले ने जो बोर्डर के नजदीक रहते हुए साथ इंडस्ट्रिज एरिया रहते हुए भी बहुत सहयोग किया। प्रशासन गॉवों के संग अभियान का दौरा कर निरीक्षण किया गया। हम सबकी इच्छा है कि अलवर की जनता को सरकार के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा फायदा दिला सके।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है