चावण्डिया में प्रशासन गांवो के संग अभियान शिविर आयोजित

Oct 9, 2021 - 05:13
 0
चावण्डिया में प्रशासन गांवो के संग अभियान  शिविर आयोजित

भीलवाड़ा / बृजेश शर्मा

प्रशासन गांव के संग अभियान के तहत ग्राम पंचायत चावण्डिया में शुक्रवार को आयोजित शिविर में मौके पर ही पेंशन, उपखंड न्यायालय में विचाराधीन बटवारा प्रकरण का आपसी समझौते से बंटवारा , नाम दुरुस्ती ग्रहण जैसे कार्यों के लिए चक्कर लगा रहे ग्रामीणों को तत्काल लाभ देकर प्रशासनिक अमला अभियान की सार्थकता में काम हुआ है।
ग्राम पंचायत चावण्डिया के विद्यालय में आयोजित प्रशासन गांव के संग अभियान में उपखंड अधिकारी चंद्रशेखर भंडारी, तहसीलदार गोपाल लाल बंजारा, विकास अधिकारी कुसलेश्वर सिंह, सरपंच भोपराज टॉक सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं कर्मचारी ग्राम वासियों की विभिन्न समस्याओं के तत्काल निदान में जुटे हुए हैं और मौके पर ही सभी प्रकरणों की रिपोर्ट एवं गतिविधियों को तत्काल आगे बढ़ाते हुए आमजन को राहत देने का कार्य तेजी से कर रहे हैं।
उपखंड अधिकारी चंद्रशेखर भंडारी, तहसीलदार गोपाल लाल बंजारा और सभी विभागों के अधिकारी और कर्मचारी ग्राम वासियों की सभी समस्याओं का तत्काल निदान करने में जुटे हुए हैं। मौके पर ही ग्राम वासियों को नए पट्टे, पुराने पट्टों का रिन्यूअल, प्रधानमंत्री किसान योजना के तहत राशि के फॉर्म से लेकर पेंशन एवं अन्य कार्य तेजी से किए जा रहे हैं। विभिन्न प्रकरणों में लाभार्थियों को मौके पर तत्काल लाभ के लिए तहसीलदार गोपाल लाल बंजारा ने स्वयं मोर्चा संभाल रखा है और एलाउंसमेंट के जरिए उन्हें बुलाकर उनके कार्य होने की जानकारी दी जा रही है।
 ग्रामवासियों ने प्रशासन गांव के संग अभियान की तारीफ करते हुए जनप्रतिनिधि एवं अधिकारियों द्वारा किए जा रहे हैं कार्यों की सरहाना की और उन्हें धन्यवाद ज्ञापित किया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................