शिक्षा बोर्ड में भारी घोटाले से युवाओं के साथ धोखा, मुख्यमंत्री नैतिकता के आधार पर त्याग पत्र दे- भूतड़ा

Jan 30, 2022 - 17:36
 0
शिक्षा बोर्ड में भारी घोटाले से युवाओं के साथ धोखा, मुख्यमंत्री नैतिकता के आधार पर त्याग पत्र दे- भूतड़ा
शिक्षा बोर्ड में भारी घोटाले से युवाओं के साथ धोखा, मुख्यमंत्री नैतिकता के आधार पर त्याग पत्र दे- भूतड़ा
शिक्षा बोर्ड में भारी घोटाले से युवाओं के साथ धोखा, मुख्यमंत्री नैतिकता के आधार पर त्याग पत्र दे- भूतड़ा

ब्यावर (अजमेर, राजस्थान/ जीतेन्द्र ठठेरा)  भारतीय जनता पार्टी अजमेर देहात के जिला अध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा ने कहा कि राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड में इतना बढ़ा घोटाला सामने आने के बाद व बोर्ड़ के बर्खास्त अध्यक्ष डीपी जारोली का यह बयान कि बिना राजनीतिक सरंक्षण के बिना पेपर लीक होना संभव नही है। सीधा-सीधा सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। अतः मुख्यमंत्री जी को नैतिक जिम्मेदारी समझते हुए त्यागपत्र देना चाहिये और युवाओं के साथ हुऐ इतने बड़े धोखे की जांच सीबीआई से करानी चाहिए ताकि इसमे लिप्त प्रभावशाली चेहरों पर से नकाब उतर सके। श्री भूतड़ा भाजपा जिला कार्यसिमिति की वर्चुवल बैठक को सम्बोधित कर रहे थे। उंन्होने कहा रीट की परीक्षा में संगठित नकल गिरोह ने जिस तरीके से प्रभावशाली व्यक्तियों के सरंक्षण में बेरोजगारों के साथ कुठाराघात किया है, वह दुर्भाग्यपूर्ण है। फिर भी सरकार सीबीआई से जांच करने में कतरा रही है।
भूतड़ा ने कहा कि गहलोत सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है। चुनाव में किसानों, बेरोजगारों व आमजन से किये वादों के घोषणाओं का पुलिंदा कचरे की टोकरी में डाल किसानों व युवाओं को आत्महत्या करने को विवश किया है। आज चारो और बजरी माफिया, खनन माफिया, नकल माफिया व भूमाफियों के गिरोह सक्रिय है। आमजन त्राहिमाम-त्राहिमाम है किंतु सरकार नाम की चीज नही है सरकार का इकबाल खत्म हो गया है। अतः हमें संगठन को चुस्त दुरुस्त करते हुऐ कोरोना के प्रकोप के बाद सड़को पर उतर कर इस सरकार के कारनामो को आमजन के मध्य लाने है।
भूतड़ा ने समर्पण निधि अभियान, बुथ समिति निर्मोण, कमल संकल्प ऐप के साथ ही कमल पुष्प अभियान की समीक्षा करते हुऐ कार्यो में तेजी लाते हुऐ समय सीमा में पूर्ण करने हेतु मार्गदर्शन किया। वर्चुवल बैठक में वरिष्ठ नेता पुखराज पहाड़िया, जीतमल प्रजापत, पवन जैन, रायचंद बागड़ी, महेन्द्र सिंह मझेवला, सुभाष वर्मा, राजेन्द्र विनाइकिया, वीरभद्र सिंह राठौड़, सत्यनारायण चोधरी,  मुन्नलाल कुमावत, केके जोशी सहित अनेक नेताओ ने सुझाव देते हुए सम्बोधित किया।
जिला महामंत्री पवन जैन ने बताया कि समर्पण निधि के दो चरण पूर्ण हो गये है अब एक फरवती से तीसरा चरण पूर्ण होगा जो 11 फरवरी तक बुथ पर चलेगा। बुथ समिति निर्माण का कार्य भी पूर्णतया की ओर है। अब कमल संकल्प ऐप पर अपलोड किया जा रहा है। इन कार्यो को पूर्ण करने हेतु आगामी दिनों में वरिष्ठ पदाधिकारियों का प्रवास कार्यक्रम बन रहे है।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है