रामगढ में नासूर बनी गंदगी की समस्या से कलेक्टर महोदय दिलाया निजात, सफाई का कार्य कराया चालू

संपर्क पोर्टल पर शिकायत करने और मीडिया में आई खबर का हुआ असर, रामगढ़ कस्बे की सफाई व्यवस्था हुई शुरू

May 26, 2021 - 20:32
 0
रामगढ में नासूर बनी गंदगी की समस्या से कलेक्टर महोदय दिलाया निजात,  सफाई का कार्य कराया चालू

राजस्थान के अलवर जिले के रामगढ़ कस्बे को राज्य सरकार द्वारा नगर पालिका घोषित किया जाने का नोटिफिकेशन जारी होने के बाद से ग्राम पंचायत द्वारा सफाई कर्मियों का भुगतान बंद कर दिए जाने से सफाई कर्मी बेरोजगार हो गए दूसरी तरफ रामगढ़ कस्बे में जगह जगह गंदगी के ढेर एकत्र होने लगे हैं।
रामगढ़ कस्बे के जागरूक लोगों एवं समाजसेवियों द्वारा अनेकों बार ग्राम पंचायत सरपंच विकास अधिकारी और SDM एवं जिला कलेक्टर को भी लिखित एवं मौखिक रूप से अवगत कराने के बावजूद भी रामगढ़ कस्बे की सफाई व्यवस्था नहीं सुधरी गंदगी के ढेर बढ़ते जा रहे थे।
ऐसे में कस्बे की सफाई व्यवस्था से चिंतित समाजसेवी रिटायर्ड अध्यापक अजीत जैन द्वारा मुख्यमंत्री संपर्क पोर्टल पर 18 मई को शिकायत दर्ज कराई गई।
इस पर संज्ञान लेते हुए जिला कलेक्टर ने रामगढ़ SDM को सफाई व्यवस्था के निर्देश दिए और इधर राज्य सरकार द्वारा भी रामगढ नगरपालिका का चार्ज ईट खैरथल को  सौंप रामगढ की सफाई व्यवस्था के लिए विधायक साफिया जुबेर द्वारा  दस लाख रुपए स्वीकृत करा ईओ को रामगढ कस्बे की सफाई व्यवस्था शुरू करवाने के निर्देश दिए गए।
रामगढ ईओ एवं एसडीएम द्वारा तीन पूर्व ही सफाई शुरु करवाने के लिए सफाईकर्मी और  गंदगी उठाने के लिए टैम्पो लगवा दिए हैं। रामगढ कस्बे में आज सीनियर सैकेण्डरी स्कूल के बगल से गंदगी के ढेर को उठवाया गया है ।

  • रिपोर्ट - योगेश चंद 
     

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................