उपखंड अधिकारी के आश्वासन के 4 दिन बाद भी गंदे पानी का नही हो सका उचित निकास, कस्बे में फैल रही गंदगी

रामगढ़ कस्बे के मस्जिद मार्केट में भरे गंदे पानी से व्यापारी हो रहे परेशान, व्यापारियों ने दी लिखित शिकायत

Jan 6, 2021 - 23:23
 0
उपखंड अधिकारी  के आश्वासन के 4 दिन बाद भी गंदे पानी का नही हो सका उचित निकास, कस्बे में फैल रही गंदगी

रामगढ़ (अलवर,राजस्थान/ योगेश चंद) कस्बे में भरे गंदे पानी की समस्या आम आदमी के लिए समस्या और ग्राम पंचायत एवं उपखंड  प्रशासनिक के अधिकारियों के लिए एक बड़ी सिर दर्दी भी हो चुकी है। रामगढ़ कस्बे से निकलने वाले  गंदे पानी का उचित प्रबंध नहीं होने के कारण पिछले कुछ समय से आमजन, व्यापारी प्रशासनिक अधिकारी एवं ग्राम पंचायत के सरपंच, पंच सहित अन्य कस्बा वासियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। रामगढ़ कस्बे में जहां एक ओर भूड वाले हनुमान जी महाराज एवं स्टेशन रोड पर जाने वाली सड़क पर फैले गंदे पानी की समस्या है तो दूसरी ओर कस्बे के मस्जिद बाजार में भरे गंदे पानी से व्यापारी परेशान हो रही हैं। मस्जिद मार्केट में भरे गंदे पानी से परेशान होकर कई व्यापारी तो अपनी दुकानें ही नहीं खोल रहे हैं। कुछ दिन पहले कस्बा स्थित  भूडवाले हनुमान जी महाराज एवं स्टेशन रोड पर जाने वाली सड़क का निरीक्षण उपखंड अधिकारी कैलाश शर्मा एवं मजिस्ट्रेट श्रवण कुमार मीणा द्वारा किया गया था।

जहां पर स्थानीय लोगों द्वारा दोनों प्रशासनिक अधिकारियों को गंदे पानी के भराव की समस्या से अवगत कराया था। जिस पर उपखंड अधिकारी कैलाश शर्मा ने अलवर से नौगांवा बॉर्डर तक चल रहे हाईवे निर्माण कार्य के कंपनी ठेकेदार को जल्द से जल्द समस्या का समाधान कराने के लिए निर्देशित किया था। जिस पर ठेकेदार द्वारा केवल एक दिन जेसीबी लगाकर नाले की सफाई कराई गई थी परंतु उसके बाद ठेकेदार द्वारा मुख्य समस्या को गंभीरता से नहीं लिया गया और सफाई खानापूर्ति में सिमट गई एवं गंदा पानी टस से मस नहीं हुआ। पिछले कुछ दिनों से   मस्जिद बाजार में भरे गंदे पानी को हो गया है। जिसका समाधान अभी तक किसी के द्वारा नहीं किया गया है। मस्जिद मार्केट के करीब 20 से अधिक व्यापारी उपखंड अधिकारी कैलाश शर्मा से मस्जिद मार्केट में बड़े गंदे पानी की समस्या को लेकर मिले एवं लिखित में शिकायत दी। जिस पर उपखंड अधिकारी कैलाश शर्मा ने व्यापारियों को आश्वासन देते हुए कहा है कि जल्द ही समस्या का समाधान कराया जाएगा। उपखंड अधिकारी ने बताया कि हाईवे निर्माण कंपनी का ठेकेदार को बस स्टैंड स्थित पुलिया की सफाई करने के निर्देश भी दे दिए गए हैं। जल्द ही कस्बे में व्याप्त भूड वाले हनुमान जी महाराज व स्टेशन रोड पर एवं मस्जिद मार्केट में भरे गंदे पानी की समस्या का समाधान किया जाएगा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................