चालक की लापरवाही से सड़क किनारे गड्ढे में पहिया फसने से रोडवेज़ बस पलटते पलटते बची

Jul 21, 2021 - 16:29
 0
चालक की लापरवाही से सड़क किनारे गड्ढे में पहिया फसने से रोडवेज़ बस पलटते पलटते बची

डीग (भरतपुर, राजस्थान/ पदम जैन) राजस्थान रोडवेज की बस चालक की लापरवाही के चलते बस अचानक पलटते पलटते बची । बस में सवार यात्रियों ने जैसे तैसे बस से उतर कर राहत की सांस ली ।
बताया जाता है कि मथुरा रही भरतपुर से डीग आ रही राजस्थान रोडवेज की बस डीग कस्बे के अऊ गेट पर सवारी उतारने के दौरान उसके आगे का एक पहिया सड़क के किनारे बने गड्ढे में फस गया  इसके बाद गड्ढे में फँसी हुई बस को चालक द्वारा जोर जबर्दस्ती कर  निकालते समय बस एक तरफ झुक कर टेडी हो गई तो उसमें सवार लोगों को बस के पलटने का अंदेशा होने से उनमें हड़कंप मच गया। सवारियों की चीख पुकार सुनकर भी जब चालक ने  बस नही रोकी तो।  कई यात्री जान बचाने के लिए बस की खिड़की से नीचे कूद गए। बस में सवार यात्रियों के अनुसार बस चालक भरतपुर से ही बस को लहरा देते हुए ला रहा था ।सवारियों ने चालक को नशे में होने का आरोप लगाया है । 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................