बाइक असंतुलित होकर पहाड़ से नीचे खाई में गिरने से एक युवक की मौत, दो घायल

ड़ीग के जड़खोर धाम के परिक्रमा मार्ग में हुआ हादसा

Jul 21, 2021 - 16:25
 0
बाइक असंतुलित होकर पहाड़ से नीचे खाई में गिरने से एक युवक की मौत, दो घायल

ड़ीग (भरतपुर, राजस्थान) डीग उपखंड के जड़खोर धाम के परिक्रमा मार्ग में मंगलवार को एक बाइक के असंतुलित होकर खाई में गिर जाने से एक युवक की मौत हो गई जबकि उसके दो साथी घायल हो गए ।जिन्हें उपचार के लिए कामा ले जाया गया है।
खोह थाना प्रभारी धारा सिंह ने बताया है कि मंगलवार की दोपहर करीब 2 बजे गोपाल गढ़  से एक बाइक पर जड़खोर धाम आए तीन युवक जड़खोर धाम के परिक्रमा मार्ग में अचानक बाइक के असंतुलित होकर फिसल  जाने के कारण बाइक सहित नीचे खाई में गिर गए ।जिससे बाइक पर सवार कृष्ण 18 वर्ष पुत्र राजेंद्र गुर्जर निवासी गोपालगढ़ की मौत हो गई। जबकि उसके साथी रवि 18 बर्ष पुत्र हरनाम गुर्जर और शंकर 18 वर्ष पुत्र शंभ्भो गुर्जर निवासियान भोपालगढ़ जिला भरतपुर घायल हो गए ।जिन्हें उपचार के लिए कामा ले जाया गया। जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है।
 थाना प्रभारी सिंह के अनुसार मृतक के परिजन पुलिस को सूचना दिए बिना और पोस्टमार्टम कराए बिना मृतक युवक के शव को अपने गांव गोपालगढ़ ले गए ।और उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................