बजट में पहला झटका, मुण्डावर को कुछ नहीं मिला, सोडावास उप तहसील की उम्मीदों पर फिरा पानी

Feb 24, 2021 - 22:54
 0
बजट में पहला झटका, मुण्डावर को कुछ नहीं मिला, सोडावास उप तहसील की उम्मीदों पर फिरा पानी

 मुण्डावर (अलवर,राजस्थान/ चरण सिंह)  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को विधानसभा में वर्ष  21  व 22 के लिए बजट पेश किया । इस बजट में मुंडावर वासियों को एक बार फिर से बड़ा झटका लगा । मुंडावर विधानसभा क्षेत्र के लोगों को बजट में इस बार भी निराशा हाथ लगी है । सोडावास को उप तहसील बनाया जाना था लेकिन ऐसा नहीं हो सका । जिले के श्रम राज मंत्री टीकाराम जूली है इसे देखते हुए प्रदेश की कांग्रेस सरकार से मुण्डावर को बड़ी सौगात मिलने की उम्मीद थी मगर नहीं हो पाया कुछ भी ।
 युवाओं के साथ धोखा- 
राहुल चौधरी ( युवा भाजपा नेता सोडावास )ने बताया कि बजट में युवाओं के साथ धोखा किया गया है ।  चुनाव में बेरोजगारी भत्ते का जो वायदा सरकार ने किया था उसके लिए बजट का कोई प्रावधान सरकार ने नहीं किया ।  ऐसे में योजना कैसे संचालित होगी । इसका कोई जिक्र नहीं है ।

सोडावास उप तहसील की उपेक्षा की गई- 
 सीमा सरजीत (सरपंच, सोडावास) का कहना है कि- राठ क्षेत्र के लोग लंबे समय से सोडावास उप तहसील बनाने की मांग करते रहे हैं ।  इस बार बजट में सोडावास को उप तहसील बनाने की उम्मीद हमने की  लेकिन यह उम्मीद पूरी नहीं हो सकी ।

राजस्थान सरकार का बजट 2021-22 पूरी तरह  निराशा पूर्ण 
भीमराज यादव (नमो नमो जिला प्रभारी करनिकोट) ने बजट को निराशा पूर्ण बताया है ।बजट में  अलवर की उपेक्षा की गई है।  जिससे लोगों को निराशा है । एक और नगर पालिका रद्द की गई वहीं दूसरी ओर बडोद को नगर पालिका का दर्जा दिया गया ।  यह बानसूर ,रामगढ़, लक्ष्मणगढ़ के साथ खिलवाड़ है । बेरोजगारों के साथ भी उपेक्षा की गई है । एक भर्ती पूरी नहीं हुई और अनेक भर्तियों के  आश्वासन दिए जा रहे हैं  यादव ने बजट  को लॉलीपॉप बताया। 


भीमराज यादव, नमो नमो जिला प्रभारी

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................