पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट का अलवर दौरा, श्रद्धांजलि सांत्वना देने के लिए पहुंचे समौची, व सुई वाल का बास

Jun 21, 2021 - 00:44
 0
पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट का अलवर दौरा, श्रद्धांजलि सांत्वना देने के लिए पहुंचे समौची, व सुई वाल का बास

अलवर (राजस्थान) कोंग्रेस पूर्व प्रदेशाध्यक्ष व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट आज अलवर के दौरे पर रहे ,दोपहर करीब 1 बजे सचिन पायलट ने खेरली के समूची गांव पहुंचकर शहीद शेरसिंह जाटव के घर पहुंच कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की व उनके परिजनों से मिले , यहां सचिन पायलट ने शहीद की पत्नी व दोनो बेटों को भी सांत्वना दी , पायलट की गाड़ियों का लवाजमा जब गांव पहुंचा तो सचिन को देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी , पायलट शहीद के घर काफी देर बैठे रहे , इस दौरान गांव में सचिन ने कहा शेरसिंह जी की शहादत को हमेशा याद किया जाएगा , उन्होंने कहा उनके परिवार को केंद्र व राज्य सरकार से जो मदद मिलती है वो दिलवाई जाएगी । 
इसके बाद सचिन पायलट राजगढ़ के लिए रवाना हो गए , राजगढ़ विधायक जौहरी लाल मीणा की पत्नी के देहांत पर वहां पहुंच कर उन्होंने अपनी श्रद्धांजलि दी और विधायक मीणा को सांत्वना दी।

  • रिपोर्ट:- गिर्राज सौलंकी

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................