सामाजिक कार्यो से ही पहचान स्थापित होगी - कान्ती प्रसाद

Aug 31, 2020 - 00:32
 0
सामाजिक कार्यो से ही पहचान स्थापित होगी - कान्ती प्रसाद

सकट अलवर

 थानागाजी |  30 अगस्त थानागाजी के समीपवर्ती ग्राम तिबारा में आज विधायक कान्ती प्रसाद मीणा ने भोमिया बाबा  सेवा समिति का विधिवत शुभारंभ एवं कार्यालय का उद्धघाटन किया । भोमिया बाबा सेवा समिति के अध्यक्ष प्रदीप सैन ने बताया कि विधायक महोदय ने फीता काटकर कार्यालय का उद्धघाटन एव शिलालेख पट्टिका का अनावरण किया । सेवा समिति की ओर से विधायक महोदय का स्वागत कार्यक्रम हुआ ।

इस अवसर पर विधायक कान्ती प्रसाद ने कहा कि समाज के हर कार्यों में सभी की सहभागिता होना बहुत जरुरी है । समाज के हर वर्ग को साथ लेकर ही हम सामाजिक कार्यों को सफल कर सकते है । समाज जीवन मे आपसी प्रेम भाव सेवा कार्यों से ही स्थापित होता है और मानव स्वभाव में यह सेवा का भाव स्थापित होना चाहिए ।

इस अवसर पर ग्रामीणों ने विधायक महोदय को गाँव की समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा जिसमे मुख्य सड़क को दुबारा बनाना , नाली निर्माण , गाँव मे पेयजल की समस्या का समाधान , उप स्वास्थ्य केन्द्र के भवन का निर्माण करवाना , धार्मिक स्थलों पर पानी की टंकी निर्माण , श्मशान घाट के पास टंकी निर्माण , सरकारी भूमि से अतिक्रमण हटवाकर गौशाला निर्माण की मांग शामिल थी ।

विधायक महोदय ने तुरन्त ग्रामसेवक को बोलकर ट्रैक्टर से मुरहम रास्ते मे डलवाई । जलदाय विभाग के सहायक अभियंता को बोलकर ग्राम तिबारा के लिए पेयजल स्कीम तैयार करने के निर्देश दिए और शेष सभी कार्यों को पंचायत चुनावों के बाद पूर्ण करने का वादा किया ।

विधायक महोदय ने भोमिया बाबा सेवा समिति द्वारा चलाई जा रही बच्चों की पाठशाला का भी शुभारंभ किया । इस अवसर पर नगरपालिका चैयरमैन चौथमल सैनी , उपचैयरमैन पति राजेश शर्मा , प्रदीप सैन , चेतन शर्मा , रमाकांत शर्मा , कृष्णमुरारी शर्मा , पंकज वशिष्ठ , मुकेश शर्मा , राकेश सैन , पुष्पेन्द्र शर्मा सहित ग्रामवासी उपस्थित रहे ।

संवाददाता राजेंद्र मीणा की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow