रामगढ़ में कोई बहाना मिल जाए तो भाजपा वाले मुद्दा बनाने में पीछे नहीं हटते - साफिया जुबेर खान

Jun 29, 2020 - 21:38
 0
रामगढ़ में कोई बहाना मिल जाए तो भाजपा वाले मुद्दा बनाने में पीछे नहीं हटते - साफिया जुबेर खान

रामगढ़ अलवर

विधायक साफिया जुबेर ने सनराइज युनिवर्सिटी में कोरोना जागरूकता अभियान के अंतर्गत रथ यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया यह अनेक गांवों में स्कूलों को सेनेटाइज करेंगी और लोगों को महामारी से निपटने के लिए जागरुक करेगी यह रथयात्रा जन जागरुकता सप्ताह अभियान के अंतर्गत सनराइज युनिवर्सिटी द्वारा यात्रा निकाली गई है

रामगढ़ विधायक साफिया जुबेर खान ने समारोह में बोलते हुए कहा कि वह ऊटपंटांग बयान देने में माहिर हैं इसलिए भाजपा को जब जरुरत होती है तो इसके लिए ज्ञानदेव आहूजा से कह देते हैं और वो बयान दे देते हैं।

 आज की जो हालात चल रहे हैं लॉकडाउन के कारण मंदी चल रही है बेरोजगारी बढ़ रही है, लोगों को दो वक्त के रोटी का जुगाड़ करना पड़ रहा है। चाइना हमारी सीमा में 18 किलोमीटर तक घुस आया है। इस पर ध्यान देने की जरूरत है । भाजपा वाले इस पर ध्यान नहीं दे रहे।

मजदूर सड़कों पर पैदल चलते रहे। सड़कों पर डिलीवरी होती रही इस बारे में भाजपा वाले नहीं बोलेंगे।

रामगढ़ में कल तीन तीन सांसद आकर के ऊतपटांग बयान दे रहे थे इस पर मैं ध्यान नहीं देती। लेकिन दुख है कि रामगढ़ में एक बच्ची के पिता ने आत्महत्या की है।बडा संगीन मामला है। रामगढ़ पुलिस अपना काम कर रही है रामगढ़ में दो नाबालिग लड़कियों के मामले में पुलिस ने दोनों ही मामलों के दोषियों को गिरफतार कर जेल भेज दिया है।

लेकिन इस वाले मामले में लडका मुस्लिम है तो इन्हें राजनीति करने का मौका मिल गया है जबकि प्रशासन अपना काम कर रहा है। न्याय प्रणाली पर भरोसा रखें न्याय मिलेगा जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही होगी।

मौका था सनराइज युनिवर्सिटी में कोविड 19 से निपटने के लिए रथ यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने का इस अवसर पर विधायक ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा कोरोना महामारी से निपटने के लिए जन जागरुकता सप्ताह अभियान के अंतर्गत सनराइज युनिवर्सिटी द्वारा यात्रा निकाली गई है यह अनेक गांवों में स्कूलों को सेनेटाइज करेंगी और लोगों को महामारी से निपटने के लिए जागरुक करेगी।

इस अवसर पर युनिवर्सिटी के चांसलर वीके अग्रवाल,सरपंच सहित अनेक गांवों लोग मौजूद रहे

अमित भारद्वाज की रिपोर्ट 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................