प्रसाद के नाम पर कोल्डड्रिक्स में दी नशीली दवा, फूड पॉइजनिंग से आधा दर्जन लोग पडे बीमार

Sep 24, 2021 - 03:19
 0
प्रसाद के नाम पर कोल्डड्रिक्स में दी नशीली दवा, फूड पॉइजनिंग से आधा दर्जन लोग पडे बीमार

अलवर जिले के भिवाड़ी में बाबा मोहन राम के दर्शन को आए श्रद्धालुओं को प्रसाद के नाम पर कोल्डड्रिक्स में नशीली दवा मिलाकर पिलाये जाने पर हुई फूड पाॅइजनिंग का मामला सामने आया है।  लूटपाट की घटना का पीडितों के होश में आने के बाद ही पता चलेगा कि उनका सामान गायब हुआ है। सभी छ: श्रद्धालु एक ही परिवार के है। जिनमे से पांच की तबियत बिगडने पर अलवर के लिए रैफर कर दिया गया है। सभी श्रद्धालु भिवाड़ी में काली खोली धाम स्थित बाबा मोहन राम के मंदिर पर दर्शनों के लिए आए।पीड़ितों ने बताया कि जब वे दर्शनों के लिए मंदिर की तरफ जा रहे थे तो एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा प्रसाद के रूप में कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दी।  बाबा की आस्था के वशीभूत बिना किसी सोच विचारे ही पूरे परिवार ने कोल्ड ड्रिंक पीली। जिसके बाद देखते ही देखते सभी की तबीयत बिगड़ने लगी लगातार तबीयत बिगड़ती देख कुछ ठीक-ठाक स्थिति में बचे साथियों ने पहले पुलिस को सूचित किया व फिर उपचार के लिए भिवाड़ी सामुदायिक चिकित्सालय पहुंचाया गया। पीड़ित धनराज एडवोकेट ने बताया की उन्हें एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा प्रसाद बता कर कोल्ड ड्रिंक पिलाई जो पहले से ही खुली हुई थी। बहरहाल घटना को लेकर पुलिस मामले की जांच में जुटी है और पुलिस उपाधीक्षक हरिराम कुमावत मामले पर नजर बनाए हुए हैं। वही पांचो व्यक्तियों को  गंभीर अवस्था में अलवर के लिए रेफर किया गया है। 
बहरहाल पीड़ित अभी यह भी नहीं बता पा रहे है कि उनके साथ कोई लूटपाट जैसी अपराधिक घटना हुई है या उनका सभी नकदी व सामान सुरक्षित है। पूरी तरह से होश में आने के बाद यह साफ हो पाएगा कि उनके साथ कोई आपराधिक घटना भी घटित हुई है या महज कोल्ड ड्रिंक से ही अचेत हुए हैं बदहाल स्थिति कुछ मरीजों की नाजुक बनी हुई है।

  • रिपोर्ट:- मयंक जोशीला

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................