सिंधी समाज की नन्ही बेटियों ने किया समाज का नाम रोशन

Sep 24, 2021 - 21:11
 0
सिंधी समाज की नन्ही बेटियों ने किया समाज का नाम रोशन

खैरथल (अलवर,राजस्थान/ हीरालाल भूरानी)  खैरथल में रविवार को जिला योगा ऐसोसिएशन द्वारा अग्रवाल धर्मशाला में जिला स्तरीय योगा प्रतियोगिता आयोजित की गई जिसमें विभिन्न आयु वर्गों में जिले भर के सत्तर प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। 
इस प्रतियोगिता में 7 से 10 आयू वर्ष वर्ग में समाज की नन्ही बेटियों ने कई खिलाड़ियों को कठिन मुकाबले में पछाड़ते हुए प्रथम और द्वितीय स्थान प्राप्त किया।
बालिका जीविका केवलानी पुत्री प्रमोद केवलानी ने प्रथम तथा देवांगी लालवानी पुत्री गोविन्द लालवानी ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। बाहर से आए निर्णायक मंडल द्वारा जीविका केवलानी के राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में चयन की अनुशंसा भी की गई। कोच हरिओम सैनी ने बताया कि जीविका केवलानी 7 वर्ष की छोटी उम्र में भी ऐसे कठिन योगासन कर लेती है जो प्रतियोगिता के सिलेबस में 20 से 30 आयू वर्ष के लिए निर्धारित होते हैं।
जीविका ने अपनी सफलता का श्रेय अपने पिता तथा कोच हरिओम सैनी को दिया।
इस प्रतियोगिता के दौरान क्षेत्रीय विधायक दीपचंद खैरीया, पार्षद जाजन मूलानी, पार्षद कर्ण सिंह चौधरी, पूर्व ब्लाक शिक्षा अधिकारी जसवंत आर्य, गिरीश डाटा, पार्षद विक्रम चौधरी सहित अनेक गणमान्य लोगों ने बच्चों को आशीर्वाद दिया तथा हौसला अफजाई की।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow