धीरी सिंह हत्याकांड को लेकर बरावली में महापंचायत आयोजित, 10 दिन में हो हत्या का खुलासा, जन आंदोलन की दी चेतावनी

Dec 24, 2020 - 01:28
 0
धीरी सिंह हत्याकांड को लेकर बरावली में महापंचायत आयोजित, 10 दिन में हो हत्या का खुलासा, जन आंदोलन की दी चेतावनी

डीग (भरतपुर/राजस्थान) ड़ीग के गॉव बरावली में 5 नवंबर को धीरी सिंह नामक युवक की अज्ञात हत्यारो द्धारा चाकुओ से गोद कर की गई  निर्मम हत्या  के खुलासे में पुलिस द्धारा  पौने दो माह गुजर जाने के बाद भी अभी तक हत्यारों का पता नहीं लगाए जाने के मामले को लेकर  बुधवार को  चोखे लाल की अध्यक्षता में महापंचायत आयोजित की गई।
 महा पंचायत मैं इस  घिनौने हत्याकांड की क्षेत्र के सभी पंच पटेलों ने  निंदा की करते हुए इस तरह की निर्मम हत्या की घटना को लेकर चिंता व्यक्त की। उनका कहना था कि यह हमारे इलाके की ऐसी पहली घटना है।
 अगर एकजुट होकर इसका खुलासा नहीं कराया गया तो बिहार और छत्तीसगढ़ जैसी घटनाओं की  यँहा नीम लग जाएगी।   महापंचायत में उपस्थित  डीग थाना प्रभारी  हवा सिंह मंगावा  ने उपस्थित जन समुदाय को इस मुकदमे की वास्तविक स्थिति से अवगत कराया। जिस पर चर्चा कर सरदारी ने थाना प्रभारी को 10 दिन में हत्यारों का पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की तथा कहा कि अगर 10 दिन में इस मामले का खुलासा नहीं किया गया तो हमे एकजुट होकर आंदोलन को मजबूर होना पड़ेगा। जिसके लिए 31 आदमी की एक समिति गठित की गई। वक्ताओं में नेम सिंह फौजदार, सरपंच राजाराम सिनसिनी , पूर्व सरपंच गोपी पहलवान, रोहिताश फौजदार बरावली, भूपेंद्र शेरावत, रूप सिंह गोदावरी, माना मास्टर ,लक्ष्मण सेक्रेटरी  वीरी पृर्व सरपंच, जय सिंह सरपंच, बंगाली बहज  सहित करीब दो दर्जन गणमान्य लोगों ने विचार रखे संचालन पूरनसिंह मधुबना ने किया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................