कस्बा अलावडा में शुक्रवार को छुट्टी और सुबह आठ से सायं छः बजे तक खुलेंगे बाजार

Jul 21, 2020 - 18:16
 0
कस्बा अलावडा में शुक्रवार को छुट्टी और सुबह आठ से सायं छः बजे तक खुलेंगे बाजार

रामगढ़ अलवर

रामगढ़ क्षेत्र के कस्बा अलावडा में  चौकी प्रभारी झम्मन सिंह मीना द्वारा उच्च अधिकारियों के निर्देशानुसार जिले में बढती कोरोना महामारी से बचाव के लिए मैन बाजार स्थित विशन हलवाई की दुकान पर बाजार के अधिकतर दुकानदारों की मीटिंग ली गई और बताया कि राजस्थान में अलवर जिले में कोरोना महामारी तेजी से फैल रही है इसके लिए हम सब को सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस की पालना करनी है सभी घर से निकलने पर मास्क अवश्य पहनकर निकलें और सोशियल डिस्टेंसिंग की पालना करें। दुकानदार अपनी दुकानों के अंदर ग्राहकों को ना बैठाएं,दुकान के बाहर आगे रस्सी लगाकर रखें और ग्राहकों के खड़े होने के लिए  गोले बनाकर रखें।

सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस की पालना नहीं करने पर जुर्माना वसूला जाएगा। और रोजाना सुबह 8:00 बजे से 6:00 बजे तक बाजार खुले रखने और प्रत्येक शुक्रवार को बाजार की छुट्टी रखने का निर्णय लिया गया। निर्णय की पालना नहीं करनी वालों पर भी जुर्माना लगाया जाएगा।

मीटिंग में रतीराम,विमल,आनंद गोयल, बच्चू सैनी, मुकेश सैनी, ओमप्रकाश सिंगल, हेमंत सिंगल, दिनेश शर्मा,दीना पंडित,जैद खां, अवतार सिंहल, हेमंत जैन सहित अन्य दुकानदार मौजूद रहे।

राधेश्याम गेरा की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow