ग्राम पंचायतों की समस्याओं को लेकर सीईओ से मिले विधायक कान्ती प्रसाद मीणा

Aug 25, 2021 - 23:09
 0
ग्राम पंचायतों की समस्याओं को लेकर सीईओ से मिले विधायक कान्ती प्रसाद मीणा

थानागाजी (अलवर,राजस्थान/ गोपेश शर्मा) थानागाजी विधायक कान्ती प्रसाद मीणा के नेतृत्व में बुधवार को पंचायत समिति थानागाजी के सभी सरपंच जिला मुख्य कार्यकारी अधिकारी जसमीत सिंह संधु से मिले । विधायक कान्ती प्रसाद मीणा ने कहा कि ग्राम पंचायतों में नरेगा के माध्यम से होने वाले छोटे छोटे कार्यों में तकनीकी समस्या का हवाला देकर अधिकारियों द्वारा विकास कार्यो की स्वीकृति रोक दी जाती है , जिसकी वजह से आमजन से जुड़े कार्य नही हो पाते है । विधायक कान्ती प्रसाद मीणा ने बताया कि इस समय जिला परिषद द्वारा आबादी क्षेत्र में नरेगा के माध्यम से इंटरलॉकिंग सड़कों का निर्माण कार्य , दूर दराज की ढाणियों के लिए ग्रेवल सड़कों का निर्माण कार्य एवं गरीब किसान वर्ग के लिए कैटल शैड के कार्य करवाये जा रहे है लेकिन तकनीकी कार्यो के स्तर पर कनिष्ठ अभियंताओं / सहायक अभियंता की लापरवाही की वजह से सभी कार्य अटके हुए है और इन सभी मांगो को लेकर थानागाज़ी क्षेत्र के सभी सरपंच सीईओ से मिलने अलवर आये है । 
विधायक कान्ती प्रसाद मीणा ने बताया कि मुख्य कार्यकारी अधिकारी जसमीत सिंह ने सभी सरपंचों को आगामी सात दिन में उनकी सभी समस्याओं के निराकरण का आश्वासन दिया है और मौके पर ही संबंधित एक्सईन , एईएन एवं कनिष्ठ अभियंताओं को निर्देशित किया है । विधायक कान्ती प्रसाद ने कहा है की ग्राम पंचायतों के सर्वांगीण विकास के लिए मैं शुरू से ही प्रतिबद्ध हूँ और इसके लिए आमजन को परेशानी नही होने दी जाएगी । विधायक कान्ती प्रसाद के साथ प्रतिनिधमंडल में सरपंच संघ अध्यक्ष रामेश्वर दयाल यादव , प्रतापगढ़ सरपंच कप्तान सिंह , लालपुरा सरपंच भौरेलाल कुम्हार , क्यारा सरपंच छोटेलाल मीणा , सालेटा सरपंच दीपसिंह , भूरियावास सरपंच जगदीश वर्मा , द्वारापुर सरपंच महेश चन्द सैनी , पिपलाई सरपंच विश्राम मीणा सहित सभी ग्राम पंचायतों के सरपंच उपस्थित रहे ।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................