राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन सम्पन्न

Oct 26, 2021 - 22:52
 0
राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन सम्पन्न

वल्लभनगर (उदयपुर, राजस्थान/ मुकेश मेनारिया) राष्ट्रीय जनतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने मंगलवार को मेनार के पार्टी कार्यालय पर  आयोजित बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं में जोश भरा। वल्लभनगर उप चुनाव के लिए एकजुट होने का आह्वान किया। बेनीवाल ने कहा कि रालोपा व अन्य पार्टियों में बुनियादी अंतर है। रालोपा एक किसान विचारधारा को लेकर लक्ष्य के साथ काम करने वाली पार्टी है। इसके लिए संगठन बहुत महत्वपूर्ण है। जहां दूसरी पार्टियां प्रचार, प्रसार और दूसरे हथकंडों के साथ चुनाव लड़ती हैं।
वहीं राष्ट्रीय जनतांत्रिक पार्टी अपने बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के बलबूते चुनाव जीतती है।  रालोपा एक ऐसी लोकतांत्रिक पार्टी है जहां एक बूथ अध्यक्ष राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकता है, एक गरीब किसान परिवार का बेटा किसानों रखवाला,किसानों की समस्याओं सरकार तक पहुचाने के लिये विधायक बन सकता है। वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र की जनता की तारीफ करते हुए हनुमान बेनीवाल ने कहा कि इकाई कितनी छोटी है, यह महत्वपूर्ण नहीं, बल्कि इकाई कितनी अच्छी है, यह महत्वपूर्ण है। संगठन की संरचना यदि ठीक हो तो चुनाव में कोई परास्त नहीं कर सकता।

  • किसानों और युवाओं को समर्पित है राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी--- बेनीवाल

वल्लभनगर में78 साल बाद पूर्ण किसानों के हित मे कार्य करने वाली पार्टी बनी है।वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र में स्थित मुख्य चुनाव कार्यालय में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया ,इस अवसर पर पार्टी के पदाधिकारी, पार्टी परिवार के सदस्य व यहां से पार्टी के उम्मीदवार उदयलाल डांगी भी मौजूद रहे ! प्रत्येक कार्यकर्ता पूरे समर्पण भाव से वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र में जिस तरह उदयलाल डांगी के समर्थन में जन सम्पर्क कर रहे है उससे यहां आरएलपी की जीत सुनिश्चित लग रही है ! राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष विधायक पुखराज गर्ग, विधायक इंदिरा देवी बावरी कई कार्यकारिणी सदस्य व उदयपुर जिलाध्यक्ष भेरूशंकर जाट सहित कई जनप्रतिनिधि व सरपंच साथ रहे।
 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................