हल्की सी बरसात ने ही खोल दी उच्च क्वालिटी का दावा करने वालों की खुली पोल, निर्माणाधीन नाला हुआ धराशाही।

चारों खाने चित हो कर औंधे मुंह गिरा नगरपालिका का गुणवत्तापूर्ण चहुंमुखी विकास। नगरपालिका का निर्माणाधीन नाला हुआ धराशायी।

Sep 27, 2021 - 20:45
 0
हल्की सी बरसात ने ही खोल दी उच्च क्वालिटी का दावा करने वालों की खुली पोल, निर्माणाधीन नाला हुआ धराशाही।

दीवार गिरने के बाद अधिशाषी अधिकारी ने ठेकेदार के विरुद्ध नही कराया कोई मामला दर्ज, सरकार को हुआ लाखों रुपये का नुकसान, कुछ दिन पूर्व एसीबी के जनसंवाद कार्यक्रम में भी नगरपालिका के विकास कार्यों में हो रहे घोटालों को लेकर भी हुई थी चर्चा,कामां नगरपालिका से जुड़ा है मामला।

कामा (भरतपुर, राजस्थान/ हरिओम मीणा) जानकारी के अनुसार कामा नगरपालिका के अध्यक्ष गीता खंडेलवाल व पालिका के  मौजूद पार्षद नगरपालिका के चाहूमुखी  विकास व उच्च क्वालिटी के निर्माण कार्य को लेकर दिन रात  गुणगान करते नजर आते है।।  लेकिन जमीनी धरातल पर कुछ और ही देखने को मिल रहा है जैसा कि इस नाले का निर्माण कार्य अभी पूर्ण भी नहीं हुआ उससे पहले ही मामूली सी बरसात में पूरा नाला धराशाई हो गया जब हमने पालिका के मौजूद कर्मचारियों से जानकारी लेनी चाही तो उन्होंने पल्ला झाड़ते हुए नाले के बारे में कोई जानकारी नहीं दी।।वहीं दूसरी तरफ पालिका के पूर्व उपाध्यक्ष ओम निहाल मीणा ने नगर पालिका के अध्यक्ष व अधिशासी अधिकारी पर आरोप लगाते हुए कहा कि नगर पालिका बिना गुणवत्ता के निर्माण कार्य करा रही है जिसका जीता जागता उदाहरण आज हम सभी को देखने को मिला अभी नाले का निर्माण कार्य भी पूरा नहीं हुआ उससे पहले ही हल्की सी एक बरसात में नाला बुरी तरह से धराशाई और क्षतिग्रस्त हो गया साथ ही उन्होंने प्रशासन द्वारा गुणवत्ता की जांच कराने की मांग की है।।
 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है