पंचायत सहायकों ने नियमितीकरण की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को सौपा ज्ञापन

Aug 2, 2021 - 22:54
 0
पंचायत सहायकों ने नियमितीकरण की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को सौपा ज्ञापन

ड़ीग (भरतपुर,राजस्थान/पदम जैन) प्रदेश ग्राम सेवक संघ के प्रांतव्यापी आव्हान पर सोमवार को  ग्राम पंचायत सहायकों ने ब्लॉक अध्यक्ष शिवराम खटाना के नेतृत्व में एसड़ीएम हेमंत कुमार को प्रदेश मुख्यमंत्री और मुख्य सचिव के नाम दिया ज्ञापन देकर सरकार से कांग्रेस के घोषणा पत्र में पंचायत सहायकों के नियमितीकरण का वायदा पूरा करने की मांग की है ।
ज्ञापन में कहा गया है कि ग्राम पंचायत सहायकों विद्यार्थी मित्रों का समायोजन घोषणा पत्र में किए गए बायदे के अनुसार तत्काल किया जाकर उन्हें न्यूनतम मानदेय 17 हजार 700 रुपये दिया जावे । ज्ञापन में चेतावनी दी गई है कि अगर  उक्त मांगो को तत्काल  पूरा नही किया गया तो  9 अगस्त  को प्रदेश के सभी 27000 ग्राम सेवक शहीद स्मारक जयपुर में धरना देगें तथा मांगों को पूरा करा कर ही अपने घर लौटेंगे। ज्ञापन देने वालो में नरेंद्र सिनसिनी सुशील शर्मा जसमत ,परमानन्द , राजबीर , कैलाश, योगेन्द्र पाराशर आदि ग्राम पंचायत सहायक शामिल थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................