कोरोना महामारी के चलते घर घर में मनाई परशुराम जयंती

May 15, 2021 - 05:34
 0
कोरोना महामारी के चलते घर घर में मनाई परशुराम जयंती

बयाना (भरतपुर, राजस्थान/ राजीव झालानी) अक्षय तृतीया के अवसर पर ब्राम्हण समाज के अराध्यदेव परशुराम जयंती महोत्सव इस बार किसी भी प्रकार के सामुहिक व सांस्कृतिक कार्यक्रमो के आयोजन के बजाए समाज के लोगों की ओर से उनकी जयंती अपने अपने घरो पर ही पूजा पाठ आदि धार्मिक कार्यक्रमों के साथ श्रद्धाभाव से व सादगीपूर्ण ढंग से मनाई गई। इस अवसर पर अखिल भारतीय विप्र एकता मंच के महामंत्री अश्वनीशर्मा ने बताया कि उन्होंने व संगठन एवं समाज के अन्य लोगों ने भी शुक्रवार को अपने अपने घरों पर भगवान परशुराम के चित्र के समक्ष पूजा अर्चना व माल्यार्पण एवं पाठ कर सुख समृद्धि की कामनाऐं करते हुए कोरोना संक्रमण से भी सभी लोगों को मुक्ति दिलाए जाने की प्रार्थना की। 
इसी प्रकार युवा ब्राम्हण समाज कलसाडा के जिला उपाध्यक्ष मनोज उपाध्याय ने बताया कि गांव कलसाडा में भी इस दिन समाज के सभी लोगों ने भगवान परशुराम जयंती महोत्सव अपने अपने घरों पर कोविड गाइडलाइन की पालना करते हुए श्रद्धाभाव से मनाया और देश को कोरोना महामारी से बचाने के लिए भजन व पूजा अर्चना की गई। इसी प्रकार भाजपा नेता मनोज शर्मा मुर्रकी के नेतृत्व में ब्राम्हण समाज के युवाओं ने परशुराम जयंती के अवसर पर जगह जगह पक्षीयों के लिए पानी के परिंडे बांधे व वृक्षारोपण किया।  

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................