पटवारी भर्ती परीक्षा अभ्यर्थियों की बस स्टैंड व स्टेशन पर रही भीडभाड

Oct 23, 2021 - 18:18
 0
पटवारी भर्ती परीक्षा अभ्यर्थियों की बस स्टैंड व स्टेशन पर रही भीडभाड

बयाना (भरतपुर, राजस्थान / राजीव झालानी) शनिवार को पूरे प्रदेश में जिला मुख्यालयों पर आयोजित की जा रही पटवारी भर्ती परीक्षा में शामिल होने जाने वाले अभ्यर्थियों की शुक्रवार को यहां के बस स्टैंड व रेलवे स्टेशन पर दिनभर भीडभाड बनी रही थी। यहां के रोडवेज स्टैंड प्रभारी गंगाराम पाराशर से प्राप्त जानकारी के अनुसार रीट परीक्षाओं की भांति राज्य सरकार की ओर से पटवारी भर्ती परीक्षाओं के लिए भी निशुल्क रोडवेज बसों व लोकपरिवहन बसों सहित निशुल्क प्राईवेट बसों के भी इंतजाम किए गए थे। इस दिन यहां परिवहन विभाग के अधिकारीयों की टीम भी दिनभर इन बसों को रवाना करवाने में जुटी रही थी।

बयाना से जयपुर धौलपुर, अलवर, करौली, दौसा व भरतपुर आदि जिलों के लिए रोडवेज की 50 बसें लगाई गई। वहीं इनके अलावा लोकपरिवहन सेवा की व अन्य निजी बसें भी पटवारी अभ्यर्थीयों को निशुल्क लाने ले जाने के लिए लगाई गई। बस स्टैंड व रेलवे स्टैशन पर भीडभाड से परेशान कई अभ्यर्थियों ने बताया कि अगर केन्द्र सरकार की ओर से ट्रैनों में भी अभ्यर्थियों के लिए निशुल्क यात्रा की सुविधा दी जाती तो बेरोजगार अभ्यर्थीयों को बसों की भंांति लाभ व सुविधा मिलती। इधर बयाना से अलवर जाने वाली बस अभ्यर्थीयों से फुल भर जाने पर उसे निर्धारित समय से पहले ही अलवर भेज दिए जाने पर अलवर जाने वाले अन्य अभ्यर्थियों ने बस नही मिलने पर बस स्टैंड पर हंगामा कर दिया। जिनके लिए परिवहन विभाग के अधिकारीयों ने लोकपरिवहन सेवा की बस उपलब्ध करवाकर उन्हें अलवर रवाना किया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................