कोटकासिम के बूढ़ी बावल गांव में गलघोंटू, खुरपका व बुखार से मर रहे पालतू पशु

पशु मालिकों ने की मरे हुए पशुओं के मुआवजे की मांग,दिया एसडीएम को ज्ञापन

Sep 20, 2021 - 22:37
 0
कोटकासिम के बूढ़ी बावल गांव में गलघोंटू, खुरपका व बुखार से मर रहे पालतू पशु

कोटकासिम (अलवर, राजस्थान/ संजय बागड़ी) सोमवार को अलवर सांसद महंत बालक नाथ योगी व पूर्व विधायक रामहेत सिंह यादव को ग्राम पंचायत सरपंच श्रीराम यादव,अखिल भारतीय यादव महा परिषद अलवर के जिला अध्यक्ष कृष्ण कुमार यादव द्वारा ग्राम बूढ़ी बावल के पशुओं में आ रही बीमारी के बारे में अवगत करवाया।
      बता दें गांव में पशुओं में आई महामारी से कुछ मौतें हुई है और कुछ पशु बीमार चल रहे हैं। अलवर सीएमओ ने कोटकासिम पशु चिकित्सा अधिकारी सतपाल यादव को इस संबंध मे अवगत करवाया और पशुओं का टीकाकरण कराया। बीमारी की रोकथाम के लिए कोटकासिम एसडीएम गंगाधर मीना को एक ज्ञापन भी दिया। जिसमें बताया गया की गांव के ही कपिल की 3 भैंस,काशीराम की एक भैंस व एक काटडी,राजेंद्र पुत्र सावत सिंह हवलदार की एक गाय व बछड़ा, राजेंद्र पुत्र रामचंद्र यादव का एक बछड़ा मर गए। इसके अलावा गांव में बहुत से पशु बीमार पड़े हुए हैं जिनको समय पर उपचार नही दिया गया तो वो भी काल के गास में समा जायेंगे। इस संदर्भ में कोटकासिम एसडीएम को अवगत कराया, साथ ही मरने वाले पशुओं का उचित मुआवजा दिलाने की बात भी ज्ञापन के माध्यम से रखी गई। 
 स मौके पर श्रीराम सरपंच, भूतपूर्व सरपंच मुकेश,सूबेदार सुखराम यादव,समाज सेवी नरेश यादव, अखिल भारतीय यादव महासभा अलवर के जिला अध्यक्ष कृष्ण कुमार यादव आदि मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................