पुलिस ने संपूर्ण लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर 35 वाहन किए जप्त, 108 वाहन चालकों के काटे चालान

30 लोगो के खिलाफ सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन पर की कार्यवाही

May 12, 2021 - 11:44
 0
पुलिस ने संपूर्ण लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर 35 वाहन किए जप्त, 108  वाहन चालकों के काटे चालान

डीग (भरतपुर, राजस्थान/ पदम जैन)  प्रदेश में  कोरोना संक्रमण के दिनों-दिन बढ़ते प्रकोप को थामने के लिए प्रदेश सरकार द्धारा प्रदेश में 10 मई से 24 मई तक लगाए गए संपूर्ण लॉकडाउन की अनुपालना में पुलिस ने मंगलवार को एएसपी बुगलाल मीणा के निर्देशन में औऱ कार्यवाहक  थाना प्रभारी फत्ते लाल नेतृत्व में सम्पूर्ण लॉक डाउन का उल्लंघन  करने के आरोप में  35 वाइके जप्त कर 108 जनों के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत  तथा 30 जनों के खिलाफ  सोशल डिस्टेंसिंग  का उल्लंघन करने पर कार्यवाही करते हुऐ 17 हजार 600रुपये जुर्माना राशि वसूल की है।
 ए एस पी बुगलाल मीणा ने बताया है कि ड़ीग कस्बे में प्रवेश करने वाले  सभी सातों मार्गों पर बैरिकेडिंग करा कर सभी चार पहिया और दुपहिया वाहनों का प्रवेश पूरी तरह बंद कर सघन जांच की जा रही है ।जिसमें सिर्फ  विशेष परिस्थितियों मे सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस के मुताबिक चिकित्सा दवाइयां आदि के लिए वाहनों को कस्बे में प्रवेश करने दिया जा रहा है । तथा पुलिस की टीमे  कस्बे में लगातार गश्त कर सरकार द्धारा जारी  कोरोना गाइडलाइंस की पालना कराने में पूरी मुस्तैदी से जुटी हुई है। बिना मास्क पहने बेवजह घूमने वाले तथा सोशल डिस्टेंसिंग की अवहेलना करने वाले लोगों के खिलाफ चालान कर उनसे जुर्माना राशि वसूल करते हुए भविष्य में पुनः गलती ना दोहराए इस के लिए समझाइश की जा रही है।
उन्होंने के लोगों से अपील की है कि वह बेवजह घरों से ना निकले तथा कोरोना गाइडलाइंस की पालना करें।उन्होंने ने बताया है कि बुधवार से  गाइडलाइंस का उल्लंघन करने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस द्वारा और सख्ती से कार्रवाई की जावेगी।  
 एएसपी मीणा ने बताया है कि प्रदेश मुख्यमंत्री  ने लोगो को कोरोना के बढ़ते संक्रमण से बचाने के लिए 10 मई से 24 मई तक संपूर्ण  लॉकडाउन लगाया गया है। जिसके चलते प्रदेश में सार्वजनिक आवागमन पर पूरी तरह प्रतिबंध रहेगा।इस अबधि में कस्बे में में भीड़ भाड़ ना हो इसको देखते हुए ड़ीग कस्बे में प्रवेश करने वाले सभी मार्गो बंधा रोड, कामा गेट, इकलेरा रोड ,गोवर्धन गेट ,मालीपुरा रोड ,सहारई रोड औऱ नगर रोड
पर  बैरिकेडिंग करवाकर पुलिस तैनात की गई  है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................