डम्फर और पिकअप की टक्कर में मरे चार लोगो का पोस्टमार्टम करा शव किए परिजनों के हवाले

ट्रक चालक के खिलाफ कराया तेज गति व लापरवाही मे ट्रक से पिक अप को टक्कर मारकर उक्त हादसा करने का मुकदमा कराया दर्ज

Nov 30, 2020 - 23:28
 0
डम्फर और पिकअप की टक्कर में मरे चार लोगो का  पोस्टमार्टम करा शव किए परिजनों के हवाले

भरतपुर,राजस्थान / पदम चंद जैन 
डीग ( 30 नबम्बर) ड़ीग -नगर सड़क मार्ग पर स्थित गांव नारायना कटता ओर पांहोरी में बीच काईका मंदिर के पास एक गिट्टियो से भरे डम्फर और एक पिकअप में रविवार की सुबह करीब  6 बजे आमने सामने  हुई टक्कर  में  पिक अप में  सवार हुई एक महिला सहित चार जनों की मौत के बाद ड़ीग पुलिस ने तीन जनों  का डीग के   रेफरल चिकित्सालय में तथा एक का भरतपुर के आरवी एम हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के हवाले कर दिए हैं इस संबंध में पीड़ित  पक्ष द्धारा ट्रक चालक के खिलाफ तेज गति व लापरवाही से ट्रक  चलाते हुए पिकअप में टक्कर मार कर उक्त हादसा करने का मुकदमा पुलिस में दर्ज कराया गया है।
 थाना प्रभारी हवा सिंह के  अनुसार पुलिस ने दुर्घटना  स्थल पर ही दम तोड़ने वाले धनेंद्र ,उमा  पत्नी मुलायम तथा जमुना प्रसाद का रेफरल चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करा तथा भरतपुर के आरबीएम अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ने वाले नरेंद्र  उर्फ प्रवेंद्र का भरतपुर में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के हवाले कर दिए ।  थाना प्रभारी सिंह ने बताया है कि इस मामले में प्रभु दयाल पुत्र रतनलाल अहिरवार निवासी गांव टिकरी थाना मऊरानीपुर जिला झांसी उत्तर प्रदेश ने   डीग थाने में दर्ज कराई अपनी रिपोर्ट में नगर की ओर से   आ रहे गिट्टी से भरे ट्रक के चालक पर रविवार कि सुबह करीब 6 बजे नारायना कटता और पांहोरी  के बीच तेज रफ्तार ओर लापरवाही से ट्रक द्वारा उनकी पिक  में टक्कर मारने का आरोप  लगाया है जिसमें पिकअप में सवार 4 जनों की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
गौरतलब है कि उक्त सभी लोग अपनी पुत्री की शादी करने के लिए  मऊरानीपुर जिला झांसी से पिकअप द्धारा नारनौल हरियाणा के लिए जा रहे थे l तभी गांव नारायना कटता के पास संभवत चालक की झपकी लग जाने के कारण अचानक से इनकी पिकअप गाड़ी अनियंत्रण  होकर सामने से आरहे  गिट्टी  से भरे डम्फर में घुस गई l  पुलिस प्रशासन की मदद से  जेसी बी की सहायता से बमुश्किल  घायल लोगों को  पिकअप से बाहर निकाला गया l टक्कर होते ही डम्फर का चालक मौके से फरार हो गया l  पुलिस ने गिट्टी से भरे ट्रक को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही शरू कर दी हैं । 

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................