श्रीराम मंदिर निधि समर्पण अभियान समिति समर्पण कार्यक्रम का किया गया आयोजन

Feb 21, 2021 - 21:07
 0
श्रीराम मंदिर निधि समर्पण अभियान समिति समर्पण कार्यक्रम का किया गया आयोजन

राजगढ़ (अलवर,राजस्थान/महावीर सेन) श्रीराम मंदिर निधि समर्पण अभियान समिति के तत्वावधान में गोल सर्किल स्थित हनुमान मंदिर पर समर्पण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। खंड अभियान प्रमुख महेश सर्राफ ने बताया कि मंदिर पर आयोजित कार्यक्रम में राम भक्तों ने अपनी समर्पण राशि एवं चेक भेंट किए। इस अवसर पर सरस डेयरी के चेयरमैन बन्नाराम मीणा ने मंदिर निर्माण के लिए दो लाख छ:सौ रुपये का चेक भेंट किया। इससे पूर्व भी बन्ना राम मीणा ने 5 लाख 501 रुपये का चेक भेंट किया था। इस मौके पर डेयरी चेयरमैन बन्नाराम मीणा ने कहा कि राम जी सबके हैं। सब की आस्था केंद्र हैं। जन-जन के आराध्य पुरुषोत्तम राम जी के मंदिर में बिना राजनीतिक विचार के अपना समर्पण सभी को करना चाहिए।

इस अवसर पर समर्पण निधि अभियान के जिला संयोजक ने कहा कि निधि समर्पण के लिए राम भक्तों के लिए यह अंतिम अवसर है। स्वयं की प्रेरणा से ही राम भक्त आगे आकर कार्यकर्ताओं से संपर्क कर राशि भेंट करें। उन्होंने यह भी बताया कि श्री राम रथ के माध्यम से निधि समर्पण के लिए कार्यकर्ता गांव-गांव निकले हुए हैं। वहां भी अपना निधि समर्पण किया जा सकता है। कार्यक्रम के दौरान जय श्रीराम के नारे से वातावरण राममय हो गया। इस अवसर पर सुनीता मीणा,सुखराम मीणा, पूर्व चेयरमैन प्रभु दयाल शर्मा,पूर्व वाइस चेयरमैन प्रदीप शर्मा,खंड कार्यवाह अनुराग गौड़, सह संयोजक महेंद्र सैनी, प्रचारक नवरत्न, एडवोकेट जितेंद्र सैनी, भामाशाह पंकज गोयल, उदयभान शर्मा,हेमचंद सैनी,मुकेश,राजेंद्र बटवाड़ा व सौरभ सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।
 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................