कोरोना प्रोटोकाल के उल्लंघन होगी सख्त कार्यवाही

May 4, 2021 - 04:22
 0
कोरोना प्रोटोकाल के उल्लंघन होगी सख्त कार्यवाही

लक्ष्मणगढ़ (अलवर, राजस्थान/ गिर्राज सौलंकी) लक्ष्मणगढ़ उपखंड अधिकारी लाखन सिंह गुर्जर ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा आज 3 मई से 17 मई तक के लिए घोषित महामारी रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाडे के दौरान अनुमत गतिविधियों के अतिरिक्त अनावश्यक रूप से सार्वजनिक स्थलों व सडकों पर घुमने वालों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही की जायेगी।
इस पंखवाडे के दौरान अनुमत गतिविधियों के समय को नियंत्रित किया गया है ।एवं शेष समय में पूर्णतः कफ्र्यू की घोषणा की गयी है। ऐसे में आमजन का कर्तव्य है कि वे घरों में ही रहे तथा इमरजेन्सी अथवा अनुमत गतिविधियों के लिए घर से बाहर निकलते समय  मास्क पहने के साथ ही सामाजिक दूरी की पालना सहित सभी कोरोना सम्बन्धित निर्देषों की पूर्ण पालना करें। प्रशासन आमजन के साथ है । लेकिन नियमों के तोडने वालों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही की जायेगी अनावश्यक घुमते पाये जाने वालों को क्वारन्टाइन किया जायेगा तथा विधि के अनुरूप जुर्माना सहित अन्य कार्यवाही की जायेगी।
उपखंड क्षेत्र में पुलिस द्वारा कोरोना के संक्रमण की रोकथाम के लिए निर्धारित प्रावधानों के तहत प्रभावी कार्यवाही की जा रही है। कोरोना वायरस के संक्रमण की गाइड लाइन के अनुसार मास्क लगाना, निर्धारित भौतिक दूरी रखना एवं हाथों की सफाई सहित अन्य सतर्कताएं बरतनाआवष्यक है।
सार्वजनिक स्थलों पर थूकंने, शराब का सेवन करने एवं सार्वजनिक स्थलों पर गुटखा-तम्बाकू का सेवन करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ भी कार्यवाही की जावेगी। तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को रोकने लिए राज्य सरकार ने प्रशासन को शक्ति से निबटने के आदेश दिए हुए हैं।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................