दूर संचार कम्पनीयों ने खोदी सडकें, नागरिकों के लिए बनी मुसीबत, नगरपालिका बनी अनजान

Oct 22, 2020 - 00:22
 0
दूर संचार कम्पनीयों ने खोदी सडकें, नागरिकों के लिए बनी मुसीबत, नगरपालिका बनी अनजान

भरतपुर,राजस्थान 
बयाना (21 अक्टूबर) कस्बे के प्रमुख मार्गों सहित बाजारों व विभिन्न गली मौहल्लों एवं काॅलोनीयों की सडकों को विभिन्न दूर संचार कम्पनीयों की ओर से भूमिगत केबिल बिछाने के लिए खोद कर पटक दिया गया है। कई जगह तो चैडे चैडे गहरे गहरे गड्डे खोद कर पटक दिए है। जो दुर्घटनाओं का सबब बने हुए है। खोद कर पटकी गई इन सडकों व गड्डों को भरकर समतल करने और सडकों की मरम्मत करने की अभी तक इन दूर संचार कम्पनीयों ने सुध नही ली है। जिसका खामियाजा नागरिकों को विभिन्न परेशानीयों व समस्याओं के रूप में भुगतना पड रहा है। कई जगह तो इन गड्डों व सडकों को नागरिकों व दुकानदारों ने अपने अपने घरों व दुकानों के सामने से भरकर समतलीकरण कर उनकी मरम्मत की है।

पालिका सदस्याओं व पालिका प्रशासन का इस ओर बार बार ध्यान दिलाए जाने के बावजूद अभी तक इन दूरसंचार कम्पनीयों के विरूद्ध कोई भी आवश्यक कार्रवाही नही की जा सकी हैै। ना ही मरम्मत कार्य कराया जा सका है। जिसे लेकर लोगों में अब तरह तरह की चर्चाऐं होने लगी है। कस्बे के सबसे ज्यादा भीडभाड भरे प्रमुख चैराहे पुरानी सब्जी मंडी चैराहा पर एक निजी दूर संचार कम्पनी की ओर से बनाया गया ऐसा ही भूमिगत गड्डे का फेरोकवर क्षतिग्रस्त होने से यह गड्डा भी कई दिनों से खुला पडा है। जिसकी चपेट में आकर कई लोग दुर्घटनाग्रस्त हो चुके है। फिर भी इस गड्डे को बंद कराने की ना तो अभी तक संबंधित दूर संचार कम्पनी ने ना ही नगरपालिका ने कोई सुध ली है। जिससे नागरिकोें में रोष व आक्रोश व्याप्त है। 

  • संवाददाता राजीव झालानी की रिपोर्ट 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................