जिले मे बढ़ा अपराधो का ग्राफ, रामगढ़ थाना क्षेत्र में फिर हुई गैंगरेप की घटना

जिले मे बढ़ा अपराधो का ग्राफ, रामगढ़ थाना क्षेत्र में फिर हुई गैंगरेप की घटना

रामगढ़ (अलवर, राजस्थान/ अमित कुमार भारद्वाज) एक तरफ सरकार महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों के ग्राफ में कमी बताती है तो दूसरी तरफ अलवर जिले में आए दिन महिलाओं के साथ छेड़खानी, गैंगरेप, गौतस्करी, रंगदारी, अवैध खनन, ह्त्या आदि की घटनाएं बढ़ रही हैं।
16 अक्टूबर की देर शाम रामगढ़ थाना क्षेत्र की एक महिला ने अपने साथ हुए गैंगरेप की थाने में रिपोर्ट दर्ज दर्ज कराई है। महिला ने रिपोर्ट में लिखा है कि मेरा पति मजदूरी करने के कारण घर से बाहर रहता है l मैं रात को अपने बच्चों के साथ घर पर सो रही थी बच्चे कमरे में सो रहे थे और मैं बरामदे में सो रही थी । 15 तारीख की रात को करीब 12 बजे मेरा देवर साहब खान पुत्र नजीर और उसके साथ जमशेद पुत्र नूर मोहम्मद एवं जाहिद पुत्र तैयब आए।तीनों ने मुझे उठा कर अलग कमरे में ले गए और मेरे बच्चों के कमरे के बाहर की कुंडी लगा दी और जिस कमरे में ले गए थे उसको अंदर से बंद कर दिया। फिर जमशेद और जाहिद ने मुझे पकड़ लिया साहब खाने जबरन मेरे कपड़े उतार मेरे साथ दुष्कर्म किया उसके बाद जमशेद और जाहिद ने भी दुष्कर्म किया करीब 2 घंटे बाद मुझे छोड़ कर गए तब मैंने कपड़े पहन बाहर आई और अपने बच्चों के कमरे के बाहर से दरवाजा खोला और बच्चों को घटना के बारे में बताया फिर अपने पति एवं गांव वालों को घटना के बारे में बताया। महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करा अपनी सुरक्षा एवं कानूनी कार्यवाही की मांग की है।इस मामले में रामगढ़ थाना पुलिस द्वारा महिला की रिपोर्ट दर्ज कर आज सुबह मेडिकल करा जांच शुरू कर दी है।
क्षेत्र के लोगों में आक्रोश है कि आए दिन लूटपाट टकलू बाजी और बलात्कार और सामूहिक गैंग रेप की घटनाएं बढ़ रही हैं अपराधी निरंकुश हो रहे हैं। यदि समय रहते सरकार द्वारा अपराधियों पर अंकुश नहीं लगाया गया तो आगे आने वाले दिनों में अपराध और भी अधिक संख्या में बढ़ सकते हैं।