केंद्रीय मंत्री के नजदीकी रिश्तेदार की आईडी हैक, धमकी देकर ठगी का किया प्रयास

मेवात में दिल्ली, उदयपुर पुलिस की दबिश, दिल्ली पुलिस ने दबोचा, उदयपुर पुलिस बैरंग लोैटी

Jul 6, 2021 - 02:27
 0
केंद्रीय मंत्री के नजदीकी रिश्तेदार की आईडी हैक, धमकी देकर ठगी का किया प्रयास
दिल्ली पुलिस गोपालगढ़ से वापस रवाना पूछताछ कर हिरासत मिली व्यक्ति को भी छोड़ गई 

पहाड़ी (भरतपुर,राजस्थान/ भगवानदास)  दिल्ली के एक केन्द्रीय मंत्री के नजदीकी रिश्तेदार की आईडी हैक कर धमकी देकर ठगी करने के मामले में दिल्ली पुलिस ने सोमवार अल सुबह पथराली गांव में दबिश देकर एक अपराधीयो को गिरफ्तार किया है। उधर पहाडी थाने मे तीन दिन से उदयपुर पुलिस एक चोरी के ट्रेक्टर के आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए डेरा डाले हुए है लेकिन आरोपी गांव छोड कर फरार हो गया। जिसके कारण उसे बैरंग लोटना पडा है।
पुलिस सूत्रो के अनुसार दिल्ली के सांसद डॉ हर्षवर्धन स्वास्थ्य एंव परिवार कल्याण ,विज्ञान और प्राधोगिक,पृथ्वी विज्ञान के केन्द्रीय मंत्री के नजदीकी रिश्तेदार  की फेसबुक आई हैक कर उसको धमकी देकर ठगी के मामले में दिल्ली क्राइम पुलिस  के एएसआई अरविंन्द कुमार  टीम के साथ रविवार को गोपालगढ़ थाने पहुचे। जिन्होने गोपालगढ पुलिस के साथ  सोमवार को अल सुबह मोबाइल लोकेशन के आधार पर पथराली गांव मे दबिश दी जिसमे अरोपी पथराली निवासी अनीश पुत्र रहीस खाँ मेव का गिरफ्तार करके गोपालगढ थाने ले आई ।जहॉ उससे कमरे घंटो कडाईसे पूछताछ करती रही है। क उधर मिडियॉ दूरी बना के रही है।
इधर पहाडी थाने में तीन दिन से उदयपुर की फतेहनगर  थाने के एएसआई रूपलाल मय टीम के पहाडी पुलिस थाने में डेरा डाले हुए है।जो एक चोरी के ट्रेक्टर  मामले मे एक आरोपी की तलाश मे आई थी।गांव सावलेरसहित अन्य जगह पर पुलिस ने दबिश तलाश करती रही है लेकिन आरोपी को पुलिस के आने की भनक लगने के बाद आरोपी ठिकाना छोडकर सीमावर्ती इलाके में छुप गया हेै। जिसके कारण पुलिस को खाली हाथ लोटना पडा है।
ज्ञात रहे की मेवात में कामा सर्किल के थानो में अपराधियो की सख्या दिन प्रतिदिन वढती जा रही है। उनको पकडने के लिए अन्र्तराज्य पुलिस किसीना किसी थाने में प्रतिदिन डेरा  डाले रहती हेै। राजनीतिक दखंलदाजी और सांठगांठ के चलते अपराधीयो के हौसले इतने बुलंद है जिनके कारण पुलिस का इकबाल घुटनों पर है।
सुनील कुमार गुप्ता (थाना प्रभारी पहाडी) का कहना है कि:-  -उदयपुर पुलिस एक ट्रेक्टर चोरी के मामले मे तीन दिन से आरोपी की तालश कर रहीथी लेकिन आरोपी इलाका छोडकर फरार हो गया है।–

होरी लाल (ईर्चाज गोपालगढ थाना प्रभारी) का कहना है कि:-  दिल्ली केन्द्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन की फैसबुक आईडी हैक करके धमकी देकर ठगी के मामले मे एक जनो को पथराली से गिरफ्तार करके ले गई है।
 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................