सीएलजी की बैठक में छाया रहा कस्बे में बढ़ती हुई चोरियों और आपराधिक गतिविधियों का मुद्दा

Aug 19, 2021 - 23:34
 0
सीएलजी की बैठक में छाया रहा कस्बे में बढ़ती हुई चोरियों और आपराधिक गतिविधियों का मुद्दा

ड़ीग –(भरतपुर,राजस्थान/ पदम जैन)  ड़ीग की टाउन पुलिस चौकी में गुरुवार को आयोजित सी एल जी बैठक में ड़ीग कस्बे  में बढ़ती हुई चोरी की वारदातों का मुद्दा छाया रहा। सीएलजी सदस्यों का कहना था की पुलिस की निष्क्रियता से कस्बे में चोरी की वारदातों बढ़ती जा रही है। गत सप्ताह शनिवार की रात्रि को अज्ञात चोर कस्बे के माहेश्वरी मोहल्ला निवासी इंदर गोयल के मकान का ताला तोड़कर करीब 20 लाखके जेवरात और एक लाख 75 हजार रुपये चोरी करके ले गए। इसी प्रकार 5 अगस्त की रात्रि को कामा गेट स्थित आदर्श कॉलोनी निवासी नरेश पुत्र दौलतराम अग्रवाल के घर का ताला तोड़कर चोर करीब 5 लाख रुपये के जेवरात और एक लाख 20 हजार रुपये चुरा कर ले गए। 
गत माह टाउन पुलिस चौकी से मात्र  200 मीटर दूर नील कंठेश्वर महादेव मंदिर के पास खड़ी स्विफ्ट गाड़ी की दो स्टेफनी टायर सहित रात्रि में  चोर खोल कर ले गए। इससे पहले पेट्रोल पंप व्यवसायी महावीर जैन के घर से भी रात्रि में  ताला तोड़कर चोर एक लाइसेंसी बंदूक पिस्टल जेबरात और नकदी की चोरी हो चुकी है। बाइक चोरी की घटनाये को लगभग रोज हो रही है। और अब तो कस्बे में मोबाइल छीनने की की घटनाएं भी होने लगी है। एसडीएम के निवास के सामने तथा उसके बाद थोक किराना व्यापारी व्यापारी अशोक मित्तल की दुकान पर दिनदहाड़े फायरिंग कर धमकी देकर भागे नामजद बदमाश आज भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। बैठक में पहुंचे व्यापारी नेताओं ने कहां कि यदि पुलिस ने जल्द ही चोरियों का खुलासा कर चोरी गया माल बरामद  नहीं किया तो मजबूर होकर उन्हें बाजार बंद कर आंदोलन को मजबूर होना पड़ेगा। जिस पर थाना प्रभारी रघुवीर सिंह ने बताया कि पुलिस चोरों की तलाश में पुलिस सरगर्मी से लगी हुई है। चोरियों पर अंकुश लगाने के लिए रात्रि गश्त को और प्रभावी बनाया जावेगा । उन्होंने सीएलजी सदस्यों से अपने-अपने क्षेत्रों में संदिग्ध गतिविधियां दिखाई देने पर पुलिस को सूचित करने ,तथा कानून व्यवस्था औऱ शांति बनाए रखने में अपना सहयोग देने की बात कही।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................